इन अभिनेत्रियों की मौत अभी भी बना हुआ हे एक रहस्य..Heroins’Death Unsolved Mistory - Top.HowFN.com

इन अभिनेत्रियों की मौत अभी भी बना हुआ हे एक रहस्य..Heroins’Death Unsolved Mistory

कुछ अभिनेत्रियों की जिंदगी रहस्य होती तो कुछ की मौत. दिव्या भारती, जिया खान, स्मिता ऐसे ही कुछ नाम हे. इस समय प्रत्युषा बनर्जी की मौत एक राज़ बना हुआ हे. पहले भी कुछ अभिनेत्रियों की कहानी इस दौर से गुजर चुकी हे. आईये जानते हे इनके बारे में.


Heroins’Death Unsolved Mistory

1. दिव्या भारती (Divya Bharti)

दिव्या 90 के दशक की एक सफल अभिनेत्री के रूप में उभरी थी. दिव्या की मौत अपनी बिल्डिंग के पांचवे माले से गिरने से हुयी थी. उनके शरीर में अल्कोहल पाया गया. कुछ Reports में दिव्या की मौत को एक हादसा माना गया तो कुछ में Underworld का हाथ बताया गया. पांच साल चले इस केस को आखिर में हादसा बताकर बंद कर दिया गया. लेकिन सवाल अब भी जिंदा हे.

2. अर्चना पांडे (Archana Panday)
यह 29 सितम्बर 2014 को मुंबई के अपने वर्सोवा अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकी मिली. पहले इसे Suside का मामला माना गया, लेकिन केस में तब करवट आई जब उसके फ्लैट से Suside नोट मिला जिसमे लिखा था “में अपनी मौत के लिए उमर आसिफ को जिम्मेदार ठहराती हु”. उसने मेरा शारीरिक शोषण किया और दूसरी महिला के लिए मुझे छोड़ दिया. उमर को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन केस पर अभी भी पर्दा पड़ा हुआ हे.

3. सिल्क स्मिता (Silk Smita)
अपनी Bold इमेज के लिए यह मशहूर थी. बताया जाता हे की ट्रेजिक Personal Life ने उन्हें Suside के लिए मजबूर किया था. कुछ Reports में कहा गया था की सिल्क ने अपने चेन्नई स्थित घर में फांसी लगाई थी तो कुछ में कहा गया की उसके शरीर में जहर पाया गया था. बॉलीवुड में “The Dirty Picture” इस पर बन चुकी हे.

4. जिया खान (Jiya Khan)
जिया 3 जून 2013 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई. उनकी मौत के चार दिन बाद उसकी बहन को एक 6 पेज का Suside नोट मिला, जिसमे लिखा था की जिया ने अपना अबोर्शन कराया था. सूरज पंचोली के साथ जिया के रिश्ते भी शक के घेरे में आ गए. सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद जांच CBI के पास चली गई, लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं आया हे.

0 Response to "इन अभिनेत्रियों की मौत अभी भी बना हुआ हे एक रहस्य..Heroins’Death Unsolved Mistory"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel