हर महिला को अलग-अलग तरह के लड़के पसंद आते हे. कभी कभी आपने देखा होगा की कुछ लड़के, लड़कियों से घिरे रहते हे. ऐसा कैसे होता हे. उनमे कुछ ऐसी बात होती हे या तो वे God GIfted होते हे या उन्हें लड़कियों को इम्प्रेस करना आता हे. जो आपमें ना हो. आज की इस पोस्ट में, में ऐसे पुरुषों के बारे में बता रहा हु जिन्हें महिलाएं ज्यादा पसंद करती हे. 


Types Of Men, Woman Will Attrect

1. बुद्धिमान..intelligent

लड़कियां बुद्दिमान लड़कों से ज्यादा इम्प्रेस होती हे. ऐसे लोगों के पास सारे सवालों के जवाब होते हे और यह हर बात को अच्छे से जानते हे. बुद्दिमान पुरुष घंटो तक बिना बोर किये महिलाओं के दिल को लुभा सकते हे. उनका Positive Responce महिलाओं को उनकी और Atrect करता हे.

2. Confidence से भरपूर
Confidence से भरपूर पुरुष लोगों के बीच में भी अपनी अलग छाप छोड़ते हे. वे ना तो पुरुषों से जलते हे और ना ही अपनी बीवी या Girlfriend पर शक करते हे.  Confidence से भरपूर पुरुष अपनी बातों से ही महिलाओं को इम्प्रेस कर देते हे.

3. हर पल को खुल कर जीने वाले..any time happy and feel freedom
ऐसे इंसान जो जिंदगी को खुल कर जीते हे और हर हाल में मस्त रहते हे. वे अपनी कला के द्वारा महिलाओं को इम्प्रेस करते हे. महिलाएं ऐसे लोगों के साथ सहज महसूस करती हे. 

यह भी पढ़े गोमूत्र गजब की शक्ति

4. विचारशील और Respect वाले पुरुष..respected people

ऐसे पुरुष जो लड़की के लिए कार का दरवाजा खोलें, उनके लिए कुर्सी Offer करें और हर काम के लिए पहले Offer करें. ऐसे लड़के, लड़कियों को ज्यादा पसंद आते हे. ऐसे पुरुष विचारशील लोगों की श्रेणी में आते हे जो महिलाओं को Partner के रूप में ज्यादा पसंद आते हे.

5. रोमांटिक..romantic
रोमांटिक People जैसे वे लड़की के लिए चोकलेट लाते हे, फुल लाते हे और उनके साथ केंडल लाइट डिनर करना पसदं करते हे. वे हमेशा यह जताते हे की उनके दिल में आपके लिए कितना प्यार हे. ऐसे रोमांटिक पुरुष महिलाओं को बहुत पसंद आते हे.

6. बेफिक्र, मस्तमोला और दुनिया की टेंशन से दूर..befikra

ऐसे लड़के जो मस्तमोले होते हे, जिन्हें दुनिया के टेंशन नहीं होती और जो हंसते और हंसाते रहते हे. ऐसे लोगों के पास हर टेंशन का Solution होता हे. ऐसे लड़के लड़कियों को ज्यादा पसंद आते हे.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..