प्यार चीज ही ऐसी हे, कब, किसे, किस उम्र में हो जाये कुछ पता नहीं चलता. यह दुनिया की सबसे बेस्ट Feeling हे. प्यार को पहचानना और उसका इजहार करना दोनों बड़े मुश्किल काम हे. घबराहट, खोने का डर हमेशा लगा रहता हे. प्यार को समझना कठीन जरुर हे, लेकिन जज्बातों को समझना कठीन नहीं हे. आईये जानते हे प्यार में होने के 6 संकेत.
Signs For Love

1. SMS या फोन करना
जब आप दोस्तों के साथ बैठे हो फिर भी उसे बार SMS या Call करके हालचाल पूछना यह बताता हे की वह आपसे बहुत प्यार करता हे. आप उनके दिलों-दिमाग पर छाई हुए हे.

2. बैचेनी और घबराहट

वैसे Normaly तो लड़के, लड़कियों से बात करने में नहीं हिचकिचाते हे, लेकिन जब बात करते वक्त जुबान लड़खड़ाने लगे और पसीने छुटने लगे तब समझ ले की बात कुछ और हे. कई बार आपकी परेशानी भी उन्हें खुद की परेशानी लगती हे.

3. आपकी तारीफ करना
जो कभी आपकी कमियाँ गिनवाते नहीं थकता था और आज वो आपकी तारीफों के पूल बांध रहा हे तो भाई कुछ तो गड़बड़ हे. इसका करण आपके लिए बढती मोहब्बत हे. दोस्तों के बीच आपकी बाते करना, आपकी बातो पर हंसना और मुस्कुराना यह बताता हे की वो आपके प्यार में पागल हे.

4. आपकी पसंद और नापसंद का ख्याल रखना
आपकी पसंद के बारे में पता करना उसका ख्याल रखना. जैसे आपके Birthday पर आपका मनपसन्द गिफ्ट देना और आपको हर हाल में खुश रखने की कोशिश करना यह बताता हे की दिल तो अब आपके पास चला गया हे. 

यह भी पढ़े कहानी भगवान की प्लानिंग

5. छुप-छुप के देखना
Class में आपको बार-बार देखना, आपकी बातों को गौर से सुनना, आपको देखकर मुस्कुराना और आपकी हर बात उसके लिए मायने रखती हे. बस यही सच्चा प्यार हे.

6. जलन पैदा होना
जब वो आपको किसी और लड़के से बात करते देखता हे तो उसे जलन होती हे. वो जानने की कोशिश करेगा की यह कौन हे. बस यही जलन बता देती हे की उसे आपसे कितना प्यार हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..