इन सेलेब्रिटीज के ब्रेकअप कन्फेशंस ने सबको चोंकाया..Bollywood Star’S Breakups in Hindi


कई बार अखबारों में आता हे की अमुख हीरो ने उस हीरोइन से ब्रेकअप कर लिया. कभी कभी तो लगता हे की इन स्टार्स की लव स्टोरी भी अजीब हे. प्यार भी हे, इमोशन भी हे, ड्रामा भी हे और मीडिया से छिपकर अनोखा प्यार भी. लेकिन जिंदगी का एक सबसे खराब पड़ाव ब्रेकअप. कुछ यादे, आंसू और बहुत सारे गम दे जाता हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको तीन सेलेब्रिटीज के ब्रेकअप कन्फेशंस के बारे में बताऊंगा जो थोड़े अजीब भी हे. 

1. Sahid And Kareena
शाहिद ने ब्रेकअप के बाद कहा था, जब में करीना के साथ रिलेशनशिप में था तो मेरी फिल्मों को अच्छा response नहीं मिल पा रहा था और मेरी successful फिल्म जब वी मेट तब आई, जब मेरा ब्रेकअप हो चूका था. शाहिद का यह कन्फेशंस चोंकाने वाला था, जबकि करीना के साथ उनका एक मजबूत रिश्ता था.

2. Deepkia And Ranbir
रणबीर कपूर ने कहा था की उन्हें दीपिका की सिर्फ एक ही बात पसंद नहीं थी,वो यह की वह फ़्लर्ट करती हे. जबकि रणबीर ने कुछ देर बाद खुद यह माना की उन्होंने दीपिका को चीट किया हे. वो भी तब, जब वो उनके साथ रिलेशनशिप में थे. यह कन्फेशंस भी चोंकाने वाला हे.

3. Anushka And Ranveer
दीपिका को डेट करने से पहले रणवीर अनुष्का के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों ने कभी इस रिश्ते को कबूला नहीं. हालाँकि ब्रेकअप के बाद इनकी दोस्ती गहरी हुयी और दोनों ने साथ में एक फिल्म भी की. अनुष्का ने रणवीर को the best boyfriend ever कहा था और रणवीर ने कहा था की मुझे अनुष्का के साथ बिताया वक्त बहुत याद आता हे.

कुछ भी कहो प्यार हे तो दुनिया में सब कुछ अच्छा हे. अगर नहीं तो अच्छा होकर भी बुरा लगता हे. जैसे मानो अकेलेपन ने गैर रखा हो. बड़ी किस्मत वाले होते हे वे लोग जिनका प्यार success हो जाता हे. मेरी यही दुआ की आप सब का प्यार success हो.

0 Response to "इन सेलेब्रिटीज के ब्रेकअप कन्फेशंस ने सबको चोंकाया..Bollywood Star’S Breakups in Hindi "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel