कैसे ले फेसबुक फोटो का बैकअप


आप सब Facebook पे फोटो अपलोड करते हे. कही घुमने गए, या अपनी मनपसन्द फोटो, कोई शायरी की फोटो, कोई हंसी-मजाक की फोटो आदि कोई भी फोटो आप Facebook पे Upload करते होंगे. क्या आप अपनी Facebook फोटो का आसानी से backup लेना चाहते हे?? क्या आप आसानी से अपने फोटो को Facebook पे अपलोड करना चाहते हे?? अगर आपका जवाब हे हाँ. तो आज की यह पोस्ट आपके लिए हे. आज में आपको ऐसे software के बारे में बता रहा हु जिस से आप आसानी से अपने Facebook फोटो का backup ले सकते हे और आसानी से Facebook पर अपने फोटो को अपलोड कर सकते हे. इस software की खास बात यह हे की इसमें आप Facebook account की सभी तस्वीरों को एक साथ download कर सकते हे. साथ ही किसी भी एल्बम को एक ही क्लिक में Facebook पर upload कर सकते हे. इस software का नाम हे “drop and sync”.

How To Backup And Upload Your Facebook Photo In Hindi

सबसे पहले आप इस वेबसाइट पे जाए.

http://drop-n-sync.findmysoft.com/

अब आपको एक download लिंक नजर आएगा, यंहा से आप इस application को download कर ले. जैसे ही आप इसे रन करेंगे यह आपसे Facebook Account से लॉग इन होने की परमिशन मांगेगा. परमिशन मिलने पर यंहा आपको कुछ folder नजर आयेंगे. अब आप Facebook की जिन भी तस्वीरों को download करना चाहते हे, उन्हें चुनिए. उसके बाद यह सभी तस्वीरों को आपके computer की लोकल डिस्क पे सेव कर देगा. इसकी मदद से किसी भी नए एल्बम को Facebook पे आसानी से अपलोड किया जा सकता हे. आप इस software के बनाये गए फोल्डर में वे तस्वीरें copy कीजिये, जिन्हें आप Facebook पर upload करना चाहते हे. इसके बाद आप प्राइवेसी सेट कर दीजिये. आपकी साड़ी फोटो एक क्लिक पर अपलोड हो जाएगी.

अगर किसी भी तरह की समस्या आती हे तो आप मुझे कमेंट करके बता सकते हे. और अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप कमेंट करके बताये. ताकि हम आगे भी अच्छी से अच्छी पोस्ट कर सके.

0 Response to "कैसे ले फेसबुक फोटो का बैकअप"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel