किसी का भी दिल जीतने का उपाय 6 आजमाए तरीके how to impress a married woman by text Whatsapp - Top.HowFN.com

किसी का भी दिल जीतने का उपाय 6 आजमाए तरीके how to impress a married woman by text Whatsapp

How to impress a married woman by text अगर आप किसी लड़की  का दिल जितना चाहते है और उसके होंटो पर मुस्कान देखना चाहते है तो कुछ उपाय ज़रूर अपनाए जिससे आप अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रख सकेगे और वो खुश हो जाए. आइए ऐसे ही बातो को जानते है, जिससे आप अपनी Gf  के दिल को जीत सकेगे.


आपकी गर्लफ्रेंड का दिल हुमेशा खुश रखने के लिए हम लाये है कुछ आसान उपाय जिनकी मदद से आप गर्ल का दिल जीत सकेगे और उनको खुश रख सकेगे. जो आपकी लाइफ को बहुत ही खुशाहाल बना देगा.

सुगंध का इस्तेमाल करे:
लड़कियो को Sugandh बहुत पसन्द होती है. इसलिए जब भी आप लड़की से मिलने जाए, तो colon, deo, perfume का इस्तेमाल ज़रूर करे.

गर्लफ्रेंड की बातो पर ध्यान दे:
लड़की की बातो को ध्यान से सुने. क्यूकी हर लड़की चाहती है की उसका प्रेमी उसका ख़याल रखे. इससे उसे यह महसूस होगा की आप उसके सकचे साथी है जो सुख-दुख मई काम आते है. अपनी गफ़ की तारीफ करे और बातो-बातो मई यह ज़रूर कहे की वा खूबसूरत है.

उसकी पसंद का ख़याल रखे:

अपने आपको उसके अनुसार ढालने की कोशिश करे. वा क्या पसंद करती है और क्या नही यह जानने की कोशिश करे. जब डिन्नर पर जाए तो आप उसकी पसंद का खाना ही खाए. बाते करते वक़्त उनका हाथ कुछ सेकेंड के लिए ज़रूर थामे. जब भी आप उनके मिले प्यार से उनके सर को चूमे.

छोटी छोटी बात का ख़याल रखे:

अपनी गफ़ को इश्स बात का अहसास करवाए की आप उनसे प्यार करते है. उन्हे बराबर यह बात करते रहे की आप उन्हे कितना प्यार करते है. अगर वा परेशन है तो उन्हे गले लगाकर इश्स बात का अहसास दिलाए की वा आपके लिए कितना मायने रखती है. उनकी हर छ्होटी से छ्होटी बात का भी ख़याल रखे, क्यूकी यह प्यार का बहुत ज़रूरी हिस्सा होता है.

गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करे:

कभी-कभी उनके पसंदीदा गाने भी उन्हे सुनाए. आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार और दोस्तो से मिलवाए, इससे आपके प्रति उनका विश्वास बढ़ेगा. प्यार का इज़हार करने के लिए उनके बालो को प्यार से सहलाए. कभी-कभी आप उनके साथ मस्ती भी करे, जेसे गुदगुदाना, कुश्ती करना आदि. गर्लफ्रेंड को बाहर घूमने लेकर जाए और अपने दिल की बात कहे. उन्हे खुश रखने के लिए और हसने के लिए जोक्स सुनाए. 

तोहफा दे:

आधी रात को मेसेज कर उन्हे यह बताए की आप उन्हे कितना मिस कर रहे है. खुश करने के लिए उनको फुलो का तोहफा दे. हो सकता है आपके पास तोहफा देने का कोई अवसर ना हो. बिना किसी ऐसे अवसर के भी उन्हे तोहफा दे सकते है. उनके साथ अक्चा टाइम स्पेंड करे, कभी-कभी उनके साथ भी डॅन्स करे.

लड़कियो की बाते की और प्यार की काद्रा करे. अगर आपको उनकी कोई बॅया पसंद ना हो, तो तुरंत ना कहे, बल्कि बाद मई आराम से कहे, और अकचे अंदाज मई कहे. ख़ासकर कोई काम स्पेशली उस्न आपके लिए ही किया है, जो आपको पसंद ना आया हो, फिर भी आप तुरंत जाहिर ना होने दे, बाद मई आराम से समझाए how to impress a married woman by text how to impress widow woman in hindi how to keep a married woman interested in you how to convince a married

0 Response to "किसी का भी दिल जीतने का उपाय 6 आजमाए तरीके how to impress a married woman by text Whatsapp"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel