महिलाओं को कामुक कर देने वाले सवाल - Top.HowFN.com

महिलाओं को कामुक कर देने वाले सवाल

शब्दों और संवाद में बड़ी शक्ति होती है, शब्द भावनाओं को नियंत्रित कर सकते हैं, फिर चाहे बात काम भावनाओं की ही क्यों न हो। ऐसे ही कुछ सवाल हैं जिन्हें पूछ कर किसी महिला मित्र को उत्तेजित किया जा सकता है।
loading...


How to impress a girls or women in bed for the first time
क्या आपको पता है कि आप अपनी महिला साथी को कुछ कह कर (शब्दों की मदद से) ही सेक्सी महसूस करा सकते हैं? लेकिन ऐसा तभी होता है जब आप और आपका पार्टनर दोनों ही डर्टी टॉक के साथ कंफर्टेबल हों और आप सही समय पर सेक्सी सी बात कर दें। तो चलिये जानें कौंन से हैं वे सवाल जो आपकी महिला साथी की कामेच्‍छा को बढ़ा सकते हैं।

क्या आज घर पर कोई नहीं?

ये एक ऐसा सवाल है जो आपकी महिला मित्र को न सिर्फ इस बात का इशारा देता है कि आपके मन में आज कुछ शरारत बरी है, बल्कि उसको भी उत्तेजित करता है। ये सवाल महिला को खुलकर सामने आने का पूरा मौका देता है। 

क्या तुम भी फैंटसीज करती हो?

यदि आप सोचते हैं कि महिलाओं में फैंटसी नहीं रहती है तो आपको फिर से सोचने की जरूरत है। महिलाएं चाहती हैं कि बेड पर सेक्स के दौरान मर्द उनकी हर फैंटसीज के बारे में पूछें। ये सवाल उसके मन में काम भावना जाग्रत कर सकता है।

क्या तुमने कभी फ्रेंच किस किया है?

जब आप अपनी महिला मित्र से फ्रेंच किस की बात करते हैं तो अनायास ही उसके मन में इस विषय पर कल्पनाएं होने लगती हैं। ये सवाल उसके मन में दबी सेक्स की इच्छा को उकसाता है और वो कामुक होने लगती है।

क्या तुम्हें ओरल सेक्स पसंद है?

जब आप महिला साथी से ओरल सेक्स के बारे में यह पूछते हैं कि उसे यह करना पसंद है या करवाना तो उसका उत्तेजित होना लाज़मी है। ओरल सेक्स के बारे में बात करना किसी भी महिला की काम भवनाओं को जगाकर उसे उत्तेज्त कर सकता है।


तुम्हें सेक्स में क्या पसंद है?

जब आप महिला को सहज महसूस करा देते हैं तो वह सेक्स के बारे में खुलकर बात करती है और जब आप उससे पूछचे हैं कि उसे किस प्रकार का सेक्स पसंद है तो वह कामुक भावनाओं में जाने लगती है और सेक्स के लिए उत्साहित होने लगती है (यहाँ क्लिक कर गे पति कहता था दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने को)

तुम्हें मर्दों के शरीर में क्या पसंद है?

महिला साथी से मर्दों के शरीर के बारे में प्रश्न पूछें कि उसे पुरुषों के शरीर का कौंन सी बात सबसे ज्यादा आकर्षित करती है, और उसे क्लीन सेव या शरीर पर बालों वाले मर्दों में से कौंन से मर्द पसंदहैं तो उसका कामुक हो जाना लाज़मी है।

लीड के लिए पहल की बात

देखिये बेड पर जाने के बारे में भी खुलकर बात होनी चाहिए जैसे कि सेक्स को लीड कौंन करेगा, उसमें क्या नया होगा वगैहरा...वगैहरा। आप उन्हें बात सकते हैं कि यह जरूरी नहीं है कि हमेशा मर्द ही सेक्स के लीड करे, महिलाएं भी लीड कर सकती हैं। ( यहाँ क्लिक कर ये लड़की पक्का चाहती है कैसे जाने)

क्या तुम्हें सेक्स्पेरिमेंट पसंद है?

महिलाएं बेडरूम में अडवेंचर की चाहत रखती हैं। बेड पर एक्स्पेरिमेंट सेक्स में एनर्जी लाने के लिए बेहद अहम तरीका है। इससे सेक्सुअल परफॉर्मेंस भी पॉजिटिव असर पड़ता है। तो आप उनसे पूछ सकते हैं कि क्या उन्हें भी सेक्स्पेरिमेंट पसंद है।

3 Responses check and comments

  1. Sir mera sex time nahi badhta hai 1 minutes se Jada nahi kar Sakta hu Mai kya Karu aap hi bataiye

    ReplyDelete
  2. Sir mera sex time nahi badhta hai 1 minutes se Jada nahi kar Sakta hu Mai kya Karu aap hi bataiye

    ReplyDelete

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel