गूगल से सेक्स के बारे में पूछे गए सवाल - Top.HowFN.com

गूगल से सेक्स के बारे में पूछे गए सवाल

मेरे बॉयफ्रेंड चाहते हैं की मैं वेब कैमरे के सामने हस्तमैथुन करुं। मुझे यह अच्छा नहीं लगता पर यदि इस वजह से वह रिश्ता तोड़ दें तो?

यदि आपको ठीक न लग रहा हो तो ऐसा न करें। वेब कैमरे के सामने क्या करना है और क्या नहीं इसका निर्णय आप ही लें। किसी भी रिश्ते में दबाव में आकर कोई यौनिक क्रिया करना कभी भी ठीक नहीं है।

इस बारे में अपने बॉयफ्रेंड से बात करें और उन्हें बताएं की आपको ऐसा करना क्यों नहीं अच्छा लग रहा है। और अगर यह उनके लिए इतना ही महत्व रखता है तो निश्चित ही वे आपकी भावनाओं की चिंता नहीं करते हैं।

. जब हम ऑनलाइन चैट कर रहे होते हैं तो मेरी गर्लफ्रेंड वह सब करने का वादा करती हैं जो वे वास्तविकता में कभी नहीं करतीं। इससे मुझे बहुत गुस्सा आता है। मैं क्या करुं ?

बहुत से लोग इंटरनेट पर चैट करते समय ज़्यादा स्वतंत्रता महसूस करते हैं। वे वह सब बातें कह सकते हैं जो वे कभी भी आमने सामने होने पर नहीं कहते। अपनी गर्लफ्रेंड को बतायं की जब वे ऑनलाइन किए हुए अपने वादों को पूरा नहीं करती हैं तो आपको निराशा होती है।

उन्हें यह समझने का समय दें की वह वास्तव में क्या करने के लिए तैयार हैं। नाराज़ होने का कोई फ़ायदा नहीं - इससे वे डर सकती हैं और आपके रिश्ते में दरार आ सकती है।
मेरी एक लड़के के साथ ऑनलाइन चुहलबाज़ी चल रही थी, पर अब वह पीछे नहीं हट रहे हैं। मैं उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाए बिना यह सब कैसे रोकूं ? मुझे यह रिश्ता नहीं चाहिए।

उन्हें यह बुरी खबर सुना दें। कोई भी अस्वीकृत होना पसंद नहीं करता है पर अच्छी खबर यह है की हर व्यक्ति इससे उबर ही आता है। अपनी बात एक दोस्ताना तरीके से कहें। यदि वे इसे सही तरीके से लेते हैं तो आप दोस्त बन सकते हैं। यदि वे फिर भी आप को परेषान करते हैं तो उन्हें ब्लॉक (इंटरनेट पर किसी व्यक्ति के संदेषों को आने से रोकना) कर दें।

मैंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए वेब कैमरे के सामने कपड़े उतारे पर अब मुझे इस बात का पछतावा है। मैं क्या करुं ?

उन्हें यह बताएं की आप आगे से कभी ऐसा नहीं करेंगीं। उनसे कहें की आपको यह अच्छा नहीं लगा और आप षायद कुछ और करना पसंद करेंगें। यदि वे आपकी परवाह करते हैं तो वे अवश्य ही आपकी भावनाओं को समझेंगें चाहे ऐसा होने पर उन्हें निराषा हो। और यदि वे इस बात की वजह से आपसे संबंध तोड़ लेते हैं तो निष्चित ही उन्हें आपके व्यक्तित्व में कोई दिल्चस्पी नहीं है।

इंटरनेट पर मेरी एक नग्न तस्वीर है। मुझे इतनी शर्मिंदगी होती है और किसी को बताने की हिम्मत भी नहीं होती है। मैं क्या करुं ?

कोशिश करें की वह तस्वीर इंटरनेट से हटा दी जाए। उस वेबसाइट बनाने वाले को एक निवेदन भेजें। यदि आपकी उम्र 18 वर्श से कम है तो यह बाल पॉर्नोग्राफी कहलाएगा और ऐसी तस्वीर इंटरनेट पर होना कानूनन अपराध है। इस बात पर निर्भर करते हुए की आप कहाँ रहते हैं,

यदि आपको सुरक्षित लगे तो आप पुलीस की भी मदद ले सकते हैं। पुनः इस बात पर निर्भर करते हुए की आप किस देश में रहते हैं, पुलीस आपकी इस तस्वीर को बिना किसी आपराधिक मामला दर्ज किए भी हटाने में मदद कर सकते हैं।

0 Response to "गूगल से सेक्स के बारे में पूछे गए सवाल "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel