सुनकर थोडा अजीब लगा हो या पहली बार ही सुना हो. लेकिन यह सच हे की महिलाओं में भी अचानक से एक्सीडेंटल ओर्गेज्म होता हे. हालांकि काफी महिलाएं इससे वाफिक नहीं हे और इसके बार में मानती भी नहीं हे की उन्हें कभी एक्सीडेंटल ओर्गेज्म हो सकता हे. लेकिन सच कुछ और हे महिलाओं को भी एक्सीडेंटल ओर्गेज्म होता हे. आईये जानते हे केसे महिलाओं को एक्सीडेंटल ओर्गेज्म होता हे. 
Accidental Orgasm in Ladies

1. गुप्तांग में घर्षण से
अगर कोई महिला ऐसी ड्रेस पहन ले जिसे पहनकर चलने से गुप्तांग में घर्षण हो या बाइक या स्कूटी चलाने से घर्षण हो तो इससे भी एक्सीडेंटल ओर्गेज्म हो सकता हे.

2. सेक्स के सपने देखना
अगर कोई महिला सपने में सेक्स से रिलेटेड सपने देखे तो भी उसे एक्सीडेंटल ओर्गेज्म हो जाता हे.

3. सेक्स के बारे में सोचने से अगर कोई महिला सेक्स के बारे में सोचे और उसी पर अपना ध्यान लगायें तो भी उसे एक्सीडेंटल ओर्गेज्म हो जाता हे.

4. दिमाग अस्थिर होने पर
आपको यह जानकार हैरानी होगी लेकिन अगर किसी महिला का दिमाग अस्थिर हे तो भी उसे एक्सीडेंटल ओर्गेज्म हो सकता हे. कई बार तो सार्वजानिक स्थानों पर भी एक्सीडेंटल ओर्गेज्म हो जाता हे.

अगर कोई महिला यह कहती हे की उसे सेक्स के सपने नहीं आते या वो सेक्स के बारे में नहीं सोचती तो यह सरासर झूठ हे. दुनिया में कोई भी महिला या पुरुष ऐसा नहीं हे जो सेक्स के बारे में ना सोचता हो. जब किसी महिला पर सेक्स की सोच हावी हो जाती हे तो वह उत्तेजित हो जाती हे और इससे उसे एक्सीडेंटल ओर्गेज्म हो जाता हे.

कोई भी सवाल पूछे ?.या Reply दे

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर