जानिये क्यों महिलाओं की पेंटी हो जाती हे गीली...Ladies Sex Problem Savpndosh

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
आपने स्वप्नदोष तो सुना ही होगा. जिसमे रात के टाइम प्रबल यौन इच्छा और उत्तेजना के कारण पुरुष के जनजंग से वीर्य निकलने लगता हे और जिससे उसके अंडरगारमेंट गीले हो जाते हे. स्वप्नदोष एक प्राकृतिक प्रक्रिया हे, जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं हे. लेकिन क्या आप जानते हे रात में महिलाओं की पेंटी भी अचानक से गीली हो जाती हे. आईये जानते हे इसके पीछे के कारण.
लड़कियों को इस अवस्था का कम ही अहसास होता हे क्योंकि महिलाओं का जनजांग अंदर की और विस्कित और सिकुड़ा हुआ रहता हे. उन्हें जब प्रबल यौन इच्छा या उत्तेजना होती हे तब उनकी योनी में से भी तरल पदार्थ निकलता हे जिनसे उनकी पेंटी भी गीली हो जाती हे. 

यह भी पढ़े ब्लू फिल्म की स्टाइल में सेक्स करने से फंस गया प्राइवेट पार्ट

ऐसा किशोरावस्था या युवावस्था के कारण भी हो सकता हे. कई बार अपने पति से दूर रहने के कारण भी महिलाओं में प्रबल यौन इच्छा उत्पन्न होने लगती हे और उनकी उत्तेजना चरम पर पहुँच जाती हे और उन्हें सोते-सोते बैचेनी होने लगती हे. इस वजह से उनकी योनी अंदर से गीली और चिकनी हो जाती हे.

सोते वक्त कई बार जनजांग आपस में घर्षण करने के कारन या उन पर दबाव आने के कारण उत्तेजना का अहसास होता हे. कई बार सोते टाइम हाथ से उत्पन्न घर्षण के कारण भी महिला उत्तेजना में आ जाती हे जिसके कारण उनकी योनी गीली हो जाती हे और जिसका असर सबुत पेंटी पर दिख जाता हे. इसलिए यह कह सकते हे की पुरुषों की तरह महिलाओं में भी स्वप्नदोष होता हे.

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.