पहली बार कर रहा हे तो यह बातें जरुर ध्यान होनी चाहिए Know

यहाँ क्लिक कर अपने दोस्तों को बधाई मोबाइल पर भेजे अभी
जिन पुरुषों ने आज तक कभी सेक्स नहीं किया हे उनके मन में इससे जुड़े कई मिथक और गलत धारणाएं भी रहती हे. अगर आप भी वर्जिन हे और आपने आज तक कभी सेक्स नहीं किया हे तो जान लीजिये first time से जुडी गलत धारणाएं और उनका सच.

First Time Sex Then Should Know

1. ज्यादा देर नहीं टिक सकते
आप अक्सर ब्लू फिल्म में देखते हे की पुरुष 40 मिनट तक एक्टिव रहता हे और सेक्स करता रहता हे. लेकिन रियल लाइफ में एक पुरुष सिर्फ 3-4 मिनट तक ही एक्टिव रह सकता हे.
loading...

2. लिंग का साइज़ मैटर नहीं करता
अगर आप डर रहे हे की आपके लिंग का साइज़ छोटा हे और में कैसे सेक्स करूँगा. तो यह आपकी गलत धारणा हे. आपके लिंग की साइज़ के छोटे या बड़े होने से सेक्स पर कोई असर नहीं पड़ता हे.

3. सेक्स से पहले फोरप्ले जरुरी
यह ध्यान रखें की कोई भी महिला सेक्स से जितनी संतुष्ट नहीं होती हे जितनी फोरप्ले से होती हे. इसलिए पहले महिला को अच्छे से उत्तेजित करें. 

यह भी पढ़े  लिंग की साफ़ सफाई बेहद जरूरी ling bada karne ke gharelu nuskhe

4. जरुरी नहीं की First Time Sex अच्छा हो
अगर आपके first time sex का अनुभव अच्छा नहीं भी रहा हे तो कोई बात नहीं. कई लोग जैसा सोचते हे उतना पहली बार में नहीं कर पाते हे. इसलिए निराश ना हो और सेक्स लाइफ का मज़ा उठायें.

5. हस्तमैथुन से खतरा नहीं हे
अगर आप सोचते हे की हस्तमैथुन से सेक्स लाइफ पर असर पड़ता हे तो आप गलत हे. हस्तमैथुन का शरीर पर कोई भी विपरीत प्रभाव नहीं पड़ता हे. यह तनाव को दूर करता हे. लेकिन याद रखें ज्यादा ना करें, क्योंकि अति हर चीज की खराब होती हे.

6. टेंशन में हो तो ना करें सेक्स
अगर आपका मूड अच्छा नहीं हे और आप किसी टेंशन में हे तो सेक्स ना करें, वरना आप अच्छे से परफॉर्म नहीं कर पाएंगे.

No comments

इस कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले हम अगले 48 घंटे में आपकी Information इसी साइट पर देने का प्रयास करेगे...विज्ञापन कमैंट्स ना करे अन्यथा 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर अपना ads दिखाए Top.HOWFN साइट पर

Powered by Blogger.