1st time with Your partners tips to love 2021


जिन पुरुषों ने आज तक कभी private relation नहीं किया हे उनके मन में इससे जुड़े कई मिथक और गलत धारणाएं भी रहती हे. अगर आप भी single हे और आपने आज तक कभी private relationship नहीं किया हे तो जान लीजिये first time से जुडी गलत धारणाएं और उनका सच.

First Time physical Then Should Know

1. ज्यादा देर नहीं टिक सकते
आप अक्सर blue फिल्म में देखते हे की पुरुष 40 मिनट तक एक्टिव रहता हे और relationship करता रहता हे. लेकिन रियल लाइफ में एक पुरुष सिर्फ 3-4 मिनट तक ही एक्टिव रह सकता हे.

2. साइज़ मैटर नहीं करता
अगर आप डर रहे हे की आपके private part का साइज़ छोटा हे और में कैसे relationship करूँगा. तो यह आपकी गलत धारणा हे. आपके body part की साइज़ के छोटे या बड़े होने से कोई असर नहीं पड़ता हे.

3. पहले जरुरी
यह ध्यान रखें की कोई भी महिला physical से जितनी संतुष्ट नहीं होती हे जितनी for playing से होती हे. इसलिए पहले महिला को अच्छे से ready करें. 

यह भी पढ़े  Body part की साफ़ सफाई बेहद जरूरी | bada karne ke gharelu nuskhe

4. जरुरी नहीं की First Time अच्छा हो
अगर आपके first time का अनुभव अच्छा नहीं भी रहा हे तो कोई बात नहीं. कई लोग जैसा सोचते हे उतना पहली बार में नहीं कर पाते हे. इसलिए निराश ना हो और लाइफ का मज़ा उठायें.

5. hand play से खतरा नहीं हे
अगर आप सोचते हे की hath se apne private part 62 krne se से लाइफ पर असर पड़ता हे तो आप गलत हे. 61 , 62 से शरीर पर कोई भी विपरीत प्रभाव नहीं पड़ता हे. यह तनाव को दूर करता हे. लेकिन याद रखें ज्यादा ना करें, क्योंकि अति हर चीज की खराब होती हे.

6. टेंशन में हो तो ना करें
अगर आपका मूड अच्छा नहीं हे और आप किसी टेंशन में हे तो relationship ना करें, वरना आप अच्छे से परफॉर्म नहीं कर पाएंगे.

0 Response to "1st time with Your partners tips to love 2021"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel