लड़कियों की 9 points जहा टच करते ही उछल जाएंगी | Female body sensitive parts


पुरुष अक्सर इस बात को लेकर अक्सर परेशान रहते हैँ कि अपनी महिला पार्टनर को कैसे खुश करे करें अब एक रिसर्च में ये बात सामने आ गई है। डेली मेल पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, अब इस बात का पता चल गया है कि महिलाएं सबसे ज्यादा कैसे दीवानी होती हैं।

 Female body sensitive parts


रिसर्च के मुताबिक -
महिला के सेंसिटिव पार्ट पर हल्की छुअन, दबाव और वाइब्रेशन से उन्हें रोमांटिक किया जा सकता है।

रिसर्च के मुताबिक, महिलाओं की गर्दन बहुत सेंसिटिव होती है यदि उनकी गर्दन पर हल्का स्पर्श किया जाए ता वे रोमांटिक हो जाती हैं यदि क्लूटोरिस पर दबाव डाला जाए या फिर निप्पल पर वाइब्रेटर का इस्तेमाल किया जाए तो महिला को आसानी से रोमांटिक किया जा सकता है 
यानी महिला की गर्दन, ब्रेस्ट और क्लूटोरिस सबसे संवेदनशील हिस्सा होता है। कनाडियन रिसर्च टीम द्वारा कराए गए इस सर्वे में 18 से 35 साल की 30 हेल्दी महिलाओं को शामिल किया गया ,

इन अंगों को छू कर आप आसानी से अपनी महिला मित्र को उत्तेजित कर सकते हैं. 

 कान महिलाओं को उत्तेजित करने वाले अंगों में कान सबसे प्रमुख हिस्सा है. दरअसल कान के चारों ओर चैतन्य नसों का जमावड़ा होता है, जो महिला को उत्तेजना के प्रति अतिरिक्त चैतन्य बनाती हैं. अपनी उंगलियों से उनके कानों को हल्के से सहलाये या खिचिये.

 कान के पीछे के हिस्से को चूम कर भी आप उनको उत्तेजित कर सकते हैं. कानों में फुक मारने से भी महिलाएं उत्तेजित होती हैं.

होंठ

चूमना किसी महिला के लिए एक बहुत ही बड़ा टर्निंग पॉइंट होता है. होंठ उत्तेजना पैदा करने वाले नसों से लबरेज होते हैं. धीरे-धीरे महिला को किस (चुम्बन) करके आप आसानी से उसे उत्तेजित कर सकते हैं. 

दरअसल होंठ सेक्स संबंध बनाने से पहले चुहलबाजी के लिए सबसे महत्वपूर्ण अंग है. आप चुंबन के कई तरीकों को आजमा कर अपनी महिला मित्र को रिझा सकते हैं.

गर्दन

गर्दन को चूमना, सहलाना, सौम्य तरीके से काटना और हल्के से थपथपाना उसको सिसकने के लिए मजबूर कर देगा. गर्दन भी महिला को उत्तेजित करने वाला प्रमुख अंग है. गर्दन में उंगली से आराम से सहला कर भी आप अपनी महिला मित्र को आसानी से उत्तेजित कर सकते हैं.

कंधे
कई महिलाओं के कंधे में चूमना, आलिंगन करना भी उनको काफी हद तक उत्तेजित कर देता है. गर्दन की तरह ही कंधो में कई संबेदनशील नसें होते है, जो उत्तेजना को बढ़ाते है. आप आराम से अपने पार्टनर के कंधे को चुमकर उसे यौन सम्बन्ध के लिए उत्तेजित कर सकते है.

सिर

सिर भी उत्तेजना को बढ़ाने वाला प्रमुख हिस्सा है. सिर पर तेल से मालिश करने से महिला उत्तेजित हो जाती है. कई शोधों में भी यह बात सामने आई है कि सिर पर मालिश करने से तनाव दूर होता है. 

साथ ही रक्त का संचार अच्छे से होता है और दिमाग को आराम मिलता है. जिसके कारण दिमाग में डोपामाइन और सेरोटोनिन का स्त्राव होता है. यह उत्तेजना बढ़ाने के लिए बहुत ही जरूरी है.

घुटने के नीचे

घुटने के नीचे के पैरों के पिछले हिस्से भी महिलाओं के अतिरिक्त संवेदनशील अंगों में से एक होता है. इन अंगों पर आयल मसाज करने, चूमने और उंगलियों को फिराने से भी महिलाएं उत्तेजित हो जाती हैं.

 तो आप महिला पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए शरीर के अन्य हिस्सों की तरह घुटने के नीचे के हिस्से को भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

उंगलियां

महिलाओं की उंगलियां भी बहुत उत्तेजक होते हैं, लेकिन लोगों का ध्यान इस तरफ बिल्कुल भी नहीं जाता है. उंगलियां को हल्के से सहलाते हुए दबाने से महिलाओं में तेजी से उत्तेजना का संचार होता है. उंगलियां को सहलाते हुए आप उन्हें होठों से चुम सकते हैं. इससे आपका प्यार गहरा तो होगा ही साथ ही आपका साथी यौन संबंध के लिए भी हो उत्तेजित भी होगी.

तलवे

महिलाओं के पैरों के तलवे बहुत ही संबेदनशील होते हैं. उन पर गुदगुदी करने से महिलाएं बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं. महिलाओं के पैरों को पैरों से सहला कर आप उनमें गुदगुदी कर सकते हैं. इससे उनको बहुत अच्छा लगेगा. इस गुदगुदी से आपका और आपके पार्टनर का तनाव भी दूर होगा और यह तरीका आप दोनों को खुश रखेगा.

कोहनी

कोहनी के अंदर की तरफ चूमने से महिलाओं में हल्की उत्तेजना का संचार होता है. कोहनी के अंदर की तरफ की त्वचा बहुत ही कोमल और संवेदनशील होती है. इस जगह हल्के से सहलाते हुए आप इन को चुम सकते हैं. इस से आनंद की अनुभूति होती है और इससे महिला उत्तेजित होती है.

हथेली

यह सभी जानते हैं कि आप अपने हाथों से बहुत कुछ कर सकते हैं. लेकिन यह आपको शायद ही पता हो कि महिलाओं की हथेलियां भी बहुत संवेदनशील होते हैं. और उनको इसके जरिए आसानी से उत्तेजित किया जा सकता है. 

आप अपने साथी की हथेलियों में अपनी उंगलियों से चुगलबाजी कीजिए, हथेलियों में गुदगुदी कीजिए और हथेलियों को चूमे. ये तरीके आप को चरमसुख दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.

0 Response to "लड़कियों की 9 points जहा टच करते ही उछल जाएंगी | Female body sensitive parts"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel