सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई Top 5 मूवी | Facts sushant singh rajput mistry


आज भी SSR के बारे में लोग पूछते है कुछ ये सब सुशांत सिंह राजपूत मूवी सुशांत सिंह राजपूत wife सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई शाम को किसने मारा सुशांत सिंह राजपूत की पत्नी सुशांत सिंह राजपूत का कातिल कौन है सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर किसने किया सुशांत सिंह की हत्या किसने की सुशांत सिंह राजपूत के कितने बच्चे थे
Sushant singh rajput murder case latest news hindi सुशांत प्रकरण में चौकाने वाले खुलासे जो पुलिस के हाथ लगे हैं सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की 

👉 तथाकथित सुसाइड की पहली वाली रात से ही उस बिल्डिंग सारे सीसीटीवी बन्द थे


👉 रात में कुछ मित्र आए थे फ्लैट पर और हूटिंग हो रही थी, डिप्रेशन वाला बंदा हूटिंग क्यों करेगा ये तो खुशी की निशानी है


👉 सुसाइड के पहले 2 घण्टे तक वो अपने फ्लैट से बाहर थे और अच्छे मूड में थे और आसपास के लोगो से कहा कि "आज गर्मी बहुत है , है न "

👉 डुप्लीकेट चाभी मिसिंग है

👉 जिस वस्त्र से लटक कर आत्महत्या हुई बताया जा रहा है उसपर सुशांत के केवल तीन उंगलियों के ही निशान है , और वो भी बाए हाथ के , अगर सुशांत ने खुद सुसाइड किया है फिर 3 उंगलियों के ही निशान क्यों हैं दूसरी बात सुशांत लेफ्टि नही था फिर उसने केवल बाए हाथ से सुसाइड कैसे किया?

👉 फाँसी लगा कर आत्महत्या करने पर आंखे बड़ी बड़ी होकर बाहर निकलने जैसी हो जाती है , जीभ बाहर आती है गले पर U शेप बनता है पर सुशांत के मामले में ऐसा कुछ नही था ,आप डेड बॉडी की फोटो देख सकते हैं।

👉 सुशांत ने अपनी गर्लफ्रेंड् से कहा था कि अगर सुशांत उसके साथ रिलेशनशिप में रहा तो उसे मार दिया जाएगा।

👉 सुशांत की मौजूदा महिला मित्र महेश भट्ट की खास थी और महेश भट्ट कहता था सुशांत सुसाइड करेगा.....

तीन लोग थे एक नौकर बाकी के दो दोस्त, तीनो ने मिलकर हत्या कर दी । एक नए पैर दबाया, दूसरे ने दोनों हाथों को कस के पकड़ा तीसरे ने तकिया मुँह पे रख तब तक दबाया जबतक जान न निकल गई ।

इसके बात फांसी का जुगाड़ किया, सारे Documents निकाले और फर्जी दवा का पर्ची रखी और दरवाज़ा बन्द कर निकल गए ।

फिर शुरू हुआ नाटक फोन बाजी का बहन को बुलाया ( पुलिस को बुलाने की जरूरत नही समझी ) ताला खोलने वाले को बुलाया और सबके सामने चुपचाप खड़े तमाशा देखते रहे । पैसे की लिए मर्डर प्लान किया था इसके दोस्तों ने, गेम कोडिंग अरबों का खेल है।सुशांत ने बनाया था जिसको अब उसके इन दो दोस्तों के पास है । नौकर को लालच दिया गया है । इस तरह से हुई है सुशांत की हत्या।

पुलिस से सवाल


1. जब कोई आत्महत्या करता है तो उसकी बॉडी को हाथ लगाना कानूनन जुर्म है । किसने और क्यो उतार के फिंगर प्रिन्ट को गड़बड़ किया ।

2. लटकती लाश की बॉडी की फ़ोटो क्यो नही ली?

3. कमरे में स्टूल था या नही, सुशांत खुद कैसे लटक गया?

4. गले पर रस्सी के निशान, दोनों बाजुओं पे पकड़ के निशान? ( फ़ोटो देखें, कोहनी से ऊपर दोनों हाथों पर गहरे निशान है)।

5. जब कोई फांसी खुद लगाता है तो निशान गले से होते हुए दोनों जबड़ों के साइड से बनता है,लेकिन सुशांत के गले पर निशान एकदम सीधे थे, जो किसी के घोटें जाने से बने अर्थात हरे सिल्क के कुर्ते को रस्सी की तरह से प्रयोग करते हुए किसी ने पीछे से गले मे फंदा बनाकर कस कर खींचा जिससे इतना गहरा सीधा निशान गले पर बना ।

6. बाई आंख पर नीला निशान कैसा ?

CBI को इस एंगल पर विचार करना चाहिए और नौकर समेत इनके दोनों दोस्तो को थर्ड, फोर्थ, फिफ्थ जितनी भी डिग्री हो उतना टॉर्चर देकर, सच उगलवाना चाहिए।

0 Response to "सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई Top 5 मूवी | Facts sushant singh rajput mistry "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel