कादर खान अस्पताल में भर्ती तबियत नाजुक - Top.HowFN

कादर खान अस्पताल में भर्ती तबियत नाजुक

गंभीर रूप से बीमार होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए वयोवृद्ध अभिनेता-लेखक कादर खान, 81 वर्षीय अभिनेत्री को एक दम से अस्पताल को भरना पड़ा। सामान्य वेंटिलेशन के बजाय, उन्हें एक विशेष BiPAP वेंटिलेटर में रखा गया था।

 इसके कारण, अनुभवी अभिनेता-लेखक कादर खान, जिन्हें गंभीर रूप से बीमार होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ने कहा। 81 वर्षीय अभिनेत्री को एक दम से अस्पताल को भरना पड़ा। सामान्य वेंटिलेशन के बजाय, उन्हें एक विशेष BiPAP वेंटिलेटर में रखा गया

नवीनतम टिप्पणी  हे प्यारे भगवान - हे परमेस्वर नारायण ... हम सभी का आदर सम्मान किसरखारा जल्द मिलता है।

Kanai सभी टिप्पणियों को देखने के लिए टिप्पणी लिखें वह इस समय अपने बेटे सरफराज और बहू के साथ कनाडा में हैं। वहां अचानक बीमार हो गया। वह डॉक्टरों की निगरानी में है। हालांकि, स्थिति चिंताजनक है। हालांकि समझदारी दिखाते हुए बात करना बंद कर दिया। निमोनिया के लक्षण भी दिखाई दिए।

 अमिताभ बच्चन कादर खान की बीमारी के बारे में ट्वीट करते हैं एक अभिनेता की तस्वीर पोस्ट करने के बाद, अमिताभ ने उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की। कादर खान ने अमिताभ के साथ कई फिल्मों में काम किया है।

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.