दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह शादी फोटो Deepika padukone marriage photos shaadi


 Deepika padukone marriage photos shaadi wedding venue - दीपिका पादुकोण और Ranveer Singh ने भले ही Love स्टोरी को छिपाने की काफी कोशिश की हो लेकिन ranveer singh and deepika padukone marriage photos किसी ने किसी तरह से उनके चाहने वालों तक उनसे जुड़ी जानकारी लाता रहा है. इसी बीच पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की चर्चाएं भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Deepika padukone and ranveer singh wedding pics

यहां आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी के लिए उनके परिवार द्वारा 4 डेट्स फाइनल की गई हैं. हालांकि, रणवीर और दीपिका इन चारों में से किसी एक डेट को फाइनल करेंगे. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया में मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से एक खबर के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर से दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं.

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding pics

दीपिका और रणवीर के परिवार ने दोनों की शादी की तैयारी शुरू कर दी है और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं दीपिका ने भी अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है और अपने लिए शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं. दीपिका कुछ वक्त पहले अपनी मां उजाला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी स्पॉट की गईं थीं.

 गौरतलब है कि दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. दोनों के परिवार की तरफ से सितंबर से लेकर दिसंबर के बीच 4 दिन फाइनल किए गए हैं. हालांकि, रणवीर और दीपिका द्वारा किसी एक तारीख को डिसाइड किया जाना बाकी है. वहीं अब तक दोनों की शादी के लिए किसी वेन्यू को फाइनल नहीं किया गया है.

यहां आपको याद दिला दें कि दीपिका और रणवीर ने इस साल अपना न्यू ईयर एक साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया था और इस दौरान दोनों के परिवार भी उनके साथ मौजूद थे. celebs made their glamorous presence in the hello hall of fame awards 2018 वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहार अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं दीपिका भी अपने बैक पेन से उबरने के लिए फिजियोथेरेपी ले रही हैं.

0 Response to "दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह शादी फोटो Deepika padukone marriage photos shaadi"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel