अगर समय से भरेंगे बिजली बिल तो ये फायदे मिलेंगे bijli bill ki jankari check kaise kare - Top.HowFN.com

अगर समय से भरेंगे बिजली बिल तो ये फायदे मिलेंगे bijli bill ki jankari check kaise kare

ELECTRICITY BILL Check offers online समय से बिजली बिल भरने और डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से दिल्ली के BSES ने कैशबैक ऑफर की घोषणा की है. इसकी वैलिडिटी मार्च के अंत तक की है. इससे ग्राहकों को 1,200 रुपये तक के कैशबैक का लाभ मिलेगा. ये मार्च तक तीन बिल साइकल के लिए लागू होगा. साथ ही अप्रैल में प्री-पेमेंट पर भी लाभ उठाया जा सकेगा bijli bill check kaise kare bijli ka bill check karna up bijli ka bill online bijli ka bill maaf bijli ka bill ki jankari bijli ka bill online payment bijli ka bill check karna hai bijli ka bill check online up.
कंपनी ने एक रिलीज में कहा कि उसने डिजिटल वॉलेट कंपनी MobiKwik के साथ साझेदारी की है, ताकी  BSES के 40 लाख ग्राहकों को फायदा पहुंचा सके. राष्ट्रीय राजधानी में BSES राजधानी पावर लिमिटेड (BRPL) और BSES यमुना पावर लिमिटेड (BYPL) के ग्राहकों को इसका लाभ मिलेगा.

जो BSES ग्राहक साउथ, वेस्ट, ईस्ट और सेंट्रल दिल्ली में रह रहें हैं उन्हें प्रतिमहीने फ्लैट 300 रुपये कैशबैक का लाभ मिल सकता है. बस शर्त ये है कि उन्हें जनवरी, फरवरी और मार्च 2018 में समय से बिल का भुगतान करना होगा.

इसके अलावा ग्राहकों को अप्रैल 2018 बिल पर प्री पेमेंट करने पर 300 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा. हालांकि इसके लिए कम से कम 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा और 31 मार्च या उससे पहले करना होगा.

यानी ग्राहकों को तीन महीने तक समय पर बिजली बिल का भुगतान करना होगा और अप्रैल के बिल का भुगतान पहले करना होगा. इससे कुल ग्राहकों को प्रतिमहिने 300 रुपये की दर से 1,200 रुपये तक के कैशबैक का लाभ मिलेगा.

कैशबैक पाने के लिए ग्राहकों को Mobikwik के वेबासाइट या मोबाइल ऐप से बिजली बिल का भुगतान करना होगा.

1 Response to

  1. Mujhe Paiso ke need hain in urgent aur main apna kidney bechana chaata ho O +ve good health 28 years only serious perosn contact me on farzandalichandio@gmail.com or 009203003442389.

    ReplyDelete

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel