स्टेट बैंक ऑफ इंडिया SBI ने नए साल में दिया बड़ा तोहफा new year sbi online offers news


New year 2018 sbi offers नए साल पर भारत का सबसे बड़ा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने कर्मचारियों को एक खास तोहफा देगा। एस.बी.आई. अपने कर्मचारियों को उनके परिवार के किसी सदस्‍य की मौत पर 7 दिन की छुट्टी देने जा रहा है। ऐसा पहली बार हुआ है कि भारत में कोई बैंक अपने कर्मचारियों को ऐसी छुट्टी देगा। बैंक के फैसले का मतलब यह है कि अगर किसी कर्मचारी के परिवार के किसी सदस्य की मौत हो जाती है तो अब कर्मचारी 7 दिनों की छुट्टी ले सकेंगे और यह पेड लीव होगी।

मिलेंगी ये सुविधाएं
एस.बी.आई. कर्मचारियों को और भी सुविधाएं देने की योजना बना रहा है। बैंक 20,000 रुपए तक के मासिक पेंशन उठाने वाले रिटायर्ड कर्मियों को मेडिक्लेम के प्रीमियम में 75 फीसदी की सब्सिडी भी देगा। 20,000 से 30,000 तक की पेंशन उठाने वाले रिटायर्ड कर्मियों को मेडिक्लेम प्रीमियम में 60 फीसदी की छूट दी जाएगी। एस.बी.आई. कर्मचारियों के परिवार का मेडिक्लेम कवर 75 फीसदी से बढ़ाकर 100 फीसदी कर दिया गया है।

बैंक के फैसले को कर्मचारियों ने सराहा 
वास्‍तव में बैंक मल्टीनेशनल कंपनियों में लागू छुट्टी के नियमों को फॉलो कर रहा है। इससे कर्मचारियों को दुख की घड़ी में अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। परिवार के दायरे में पत्नी, माता-पिता, सास-ससुर और बच्चे आएंगे। दुख की घड़ी में कर्मचारी को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। बैंक कर्मचारी इस फैसले की खुलकर सराहना कर रहे हैं

0 Response to "स्टेट बैंक ऑफ इंडिया SBI ने नए साल में दिया बड़ा तोहफा new year sbi online offers news "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel