Virginity meaning in hindi कौमार्य अक्सर वर्जनिटी को लेकर हर किसी के ख्याल देखने को मिलते हैं। और माना जाता है कि लडकियां वर्जनिटी को लेकर लङको से ज्यादा भावुक होती है।वो तब तक इंटमेट होना पसंद नहीं करती जब तक वो अपने पार्टनर्स पूरी तरह ट्रस्ट करने लगे । जबकि लङको वर्जनिटी को लेकर अलग अलग सोच देखने को मिलती है। कुछ अपनी फस्ट फिलिंग को फील करने के लिए एक्साइटेड होते हैं जबकि कुछ लडकियों की तरह राइट पार्टनर का वेट करने में ट्रस्ट करते हैं।

लङको से पहले वर्जनिटी लूज कर देती है आज की लडकियाँइसलिए अगर किसी से अंदाजा लगाने को कहा जाए कि लङके कम उम्र में वर्जनिटी लूज करते हैं या लडकियाँ । तो अधिकतर लोगों का जवाब शायद लङके होगा । लेकिन अपने जवाब पर थोङा ओर सोच लीजिए । क्योंकि एक रिसर्च के मुताबिक लडकियां लङको से कम उम्र में वर्जिनिटी लूज करती है।

सर्वे में सामने आया है कि अधिकतर  लडकियां 16 साल की उम्र में ही वर्जनिटी लूज कर देती है जबकि अधिकतर लङके 17 साल की उम्र में वर्जनिटी लूज करते हैं ।

अटलांटा की एक सेक्स टाॅय बनाने वाली कंपनी ने एक सर्वे किया गया । जिसमें 1000 लोगों से उनसे सवाल पूछे गए कि उन्होंने पहला सेक्स किस उम्र में किया था। किस उम्र में सबसे ज्यादा किया । और  किस उम्र में सबसे ज्यादा लुत्फ उठाया। इन सवालों के जवाब में लोगों से काफी दिलचस्प  जवाब सुने को मिले जिसमें सबसे दिलचस्प थे लडकियों के जवाब जिसमें अधिकतर लडकियों का कहना था कि उन्होंने 16 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया था। जबकि लङको का जवाब था कि उन्होंने 17 साल की  उम्र में पहली बार सेक्स अनुभव लिया था ।

हालांकि सर्वे के अनुसार महिलाएं सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ 26 साल  की उम्र में उठाती है। जबकि लङके 32 साल की उम्र में उठाते हैं । जिसे ये भी साबित हुआ कि अपने पहले  सेक्स अनुभव के बाद पुरुष महिला दोनो को ही इसे पुरी तरह इंजोय करने के लिए लंबा इंतजार करना पङता है । ये सर्वे कराने वाली कंपनी का नाम लवहनी है । कपंनी ने सर्वे के ये सवाल 18 उम्र से 65 साल की उम्र के बीच के लोगों से पूछे थे ।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..