पद्मावती विरोध पर पाकिस्तान से धमकी 93 बम ब्लास्ट भूले INDIANS - Top.HowFN.com

पद्मावती विरोध पर पाकिस्तान से धमकी 93 बम ब्लास्ट भूले INDIANS

Sanjay Leela Bhansali की फिल्म 'पद्मावती' का विरोध कर रहे राजपूत करणी सेना के राजस्थान प्रमुख महिपाल सिंह मकराना को कथित तौर पर पाकिस्तान से धमकी मिली है। मकराना के मुताबिक, पाकिस्तान के किसी अज्ञात नंबर से उन्हें फोन आया और कहा गया कि वो फिल्म का विरोध बंद कर दें, वरना करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी की हत्या कर देंगे

इतना ही नहीं कराची से आए फोन पर 1993 जैसा बम ब्लास्ट करने की भी धमकी दी गई। मकराना बोले, फिल्म में लगा है दाउद का पैसा... padmavati movie release date controversy pakistan 

- इतना ही नहीं, कहा गया- आप लोग क्या दंगा-फसाद कर रहे हो हिंदुस्तान में। क्या 1993 याद नहीं है, या फिर उसे दोहराना चाहते हो।
- पाकिस्तान से आए धमकी भरे फोन के बाद मकराना ने कहा- हम पहले ही कह चुके हैं कि इस फिल्म में दाउद और दूसरे आतंकी संगठनों का पैसा लगा है।
- इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म के मेकर्स Viacom 18 मोशन पिक्चर्स ने खुद ही इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। पहले इसे 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था। मेकर्स ने कहा कि अगली रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।
- इससे पहले सेंसर बोर्ड ने टेक्निकल वजहों से मेकर्स को फिल्म लौटा दी थी। दरसअल, सर्टिफिकेशन के लिए दिए गए दस्तावेज इनकम्प्लीट थे।

पद्मावती' का क्यों हो रहा है विरोध?

- राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।
- राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​इस फिल्म में पद्मिनी और खिलजी के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। लिहाजा, रिलीज से पहले यह फिल्म पार्टी के राजपूत रिप्रेजेंटेटिव्स को दिखाई जानी चाहिए।
- राजस्थान के राजघराने भी फिल्म के विरोध में हैं। उन्होंने इसके एक गाने में घूमर नृत्य के दौरान दीपिका के पहनावे पर सवाल उठाए हैं।

0 Response to "पद्मावती विरोध पर पाकिस्तान से धमकी 93 बम ब्लास्ट भूले INDIANS"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel