विराट कोहली और अनुष्का कर सकते हैं शादी दिसंबर में Virat Kohli Anushka Sharma to get married


Virat marriage News Anushka Sharma - दिवाली पर लोगों को बहुत सारे सरप्राइज और गिफ्ट मिले. अब दिवाली का जश्न खत्म हो चुका है लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए जश्न मनाने का एक और मौका सामने आ सकता है. स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं.

जी हां ये बात अब सामने आ रही है. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर में मैच न खेलने की अर्जी दी है. यानि को वो दिसंबर महीने में छुट्टी चाहते हैं.

BCCI को दिए एप्लीकेशन में उन्होंने छुट्टी का कारण ‘पर्सनल’ लिखा है. सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का के कुछ करीबी दोस्तों ने बताया है कि वो भी दिसंबर महीने में कोई शूटिंग नहीं करना चाहती हैं. तो क्या दोनों इस दिसंबर में शादी करने की सोच रहे हैं या फिर शादी का फैसला हो चुका है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन ये तो तय है कि कुछ विराट होने वाला है.
virat anushka आपको बता दें कि हाल ही में विराट और अनुष्का ने मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ काम किया. ये विज्ञापन एक शादी की थीम पर आधारित था जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ 7 वचन की कसमें निभाते दिखे. अब लगता है कि दोनों जल्द ही असल जिंदगी में ऐसा करते दिखेंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में विराट और अनुष्का ने मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ काम किया. ये विज्ञापन एक शादी की थीम पर आधारित था जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ 7 वचन की कसमें निभाते दिखे. अब लगता है कि दोनों जल्द ही असल जिंदगी में ऐसा करते दिखेंगे.

1 Response to

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel