Socking news for jio phone customer मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली दूरसंचार relaince jio अपने चर्चित 4G फीचर फोन jiophone की आपूर्ति इस रविवार से शुरू करेगी और पहले यह फोन दूरदराज के कस्बों गांवों के ग्राहकों को उपलब्ध करवाएगी।

कंपनी सूत्रों ने सामाचार एजेंसी भाषा को यह जानकारी दी। सूत्रों ने कहा, जिन लोगों ने pre-booking करवाई थी उन्हें jiophone की आपूर्ति 24 सितंबर, रविवार से शुरु होगी। सूत्रों के अनुसार jiophone की आपूर्ति की शुरुआत गैर महानगरीय छोटे शहरों व कस्बों से की जाएगी और कंपनी pre-booking करवाने वाले अपने ग्राहकों को उलब्धता के बारे में अलग से सूचित करेगी। उन्होंने कहा कि jiophone की आपूर्ति चरणबद्ध तरीके से की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि relaince jio ने अपने इस बहुप्रचारित फोन की बुकिंग 26 अगस्त को शुरू की थी और उद्योग जगत का कहना है कि पहले ही तीन दिन में उसे लगभग 60 लाख phone की बुकिंग हुई। पहले इस फोन की आपूर्ति नवरात्रों से शुरू होने की अटकलें थीं जिस बारे में सूत्रों ने कहा कि कंपनी सितंबर के आखिर तक आपूर्ति शुरु करने का लक्ष्य लेकर चल रही थी।

Jiophone में 4 फ्रंट वीजीए camera 2।4 इंच का display, 512 MB RAM और GB की मैमोरी है। इसमें 2000 एमएएच की बैटरी है। jiophone की दुबारा pre-booking कब शुरू होगी इस बारे में सूत्रों ने कुछ भी कहने से इनकार किया।

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..