जोधपुर शहर के 4 मेडिकल स्टूडेंट ने मंगलवार रात पाल रोड पर अपनी वहशियाना हरकतों से चार दम्पति को निशाना बनाया. इन्होने महिलाओं पर भद्दे और अश्लील कमेन्ट किये. उनके हाथ पकडे और दुपट्टे खींचे. घबराए दम्पति किसी तरह जान बचाकर भागे. रात करीब 11 बजे दो बाइक पर सवार चार युवकों ने महिलाओं के साथ बदसलूकी शुरू कर दी. उन्होंने अश्लील कमेन्ट किये और महिला का हाथ पकड़ खींचने की कोशिश की. एक किमी तक वे उनका पीछा कर यह हरकतें करते रहे. बड़ी मुश्किल से दम्पति बदमाशों से बचकर घर पहुंचे.
पत्नी को घर छोड़ युवक बदमाशों को पकड़ने निकला. उन्होंने चार युवकों को मेडिकल कॉलेज के पास खोज निकाला. पुलिस के मौके पर पहुँचने पर तीन युवक भाग गए, लेकिन एक पकड़ा गया. देर रात को पीड़ित ने पुलिस को रिपोर्ट दी, लेकिन इसे दर्ज़ करने के बदले पुलिस राजीनामे करने में जुट गई. पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में चरों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

बदमाशों ने पत्नी का हाथ खिंचा, गालियाँ दी, पति की आपबीती
में पत्नी के साथ रात 11 बजे ससुराल से घर लौट रहा था. पाल रोड पर दो बाइक पर सवार चार लोग पीछा करने लगे. बदमाश मेरी पत्नी को गालियाँ देने लगी, चलती बाइक पर मेरी पत्नी का हाथ खींचने की कोशिश की. इससे पत्नी गिरते-गिरते बची. मेने बाइक की स्पीड बढाकर बचने का प्रयास किया. रास्ते में बदमाशों ने तीन और दम्पतियों से भी ऐसी ही हरकतें की. तब तक में शास्त्रीनगर थाणे के करीब पहुँच गया, तो वे भाग गए. में तेजी से घर पहुंचा और पत्नी को घर छोड़ दोस्त के साथ सरदारपुरा थाणे पहुंचा. पुलिस को पूरी घटना बताई और बाद में बदमाशों को खोजते मेडिकल कॉलेज पहुंचा, वहां वे चारों बदमाश खड़े थे. तब तक प्रतापनगर पुलिस भी वहां पहुँच गई. लेकिन तब तक तीन लोग भाग गए थे और एक पकड़ा गया. प्रतापनगर थाणे में मेने रिपोर्ट भी दी लेकिन रिपोर्ट दर्ज़ नहीं की.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..