Whatsapp एक बहुत ही लोकप्रिय मेसेंजर हे. आज जिसके पास भी एंड्राइड फोन हे उसके फोन में आपको Whatsapp जरुर मिल जायेया. यह हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चूका हे. इसके बिना हम अपनी जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकते. आये दिन Whatsapp में नए-नए फीचर आते रहते हे जो बहुत काम के होते हे. लेकिन इनके बारे में लोगों को बहुत देर से पता चलता हे. आज में आपको Whatsapp का एक ऐसा ही फीचर बता रहा हु जो आपको बहुत पसंद आएगा. 
Whatsapp New Feature

आपने Whatsapp पर देखा होगा की जब भी आपका कोई दोस्त आपको Youtube के विडियो का कोई लिंक शेयर करता हे तो उसे देखने के लिए आपको उस लिंक पर क्लिक करके Youtube पर जाना होता हे लेकिन Whatsapp के इस नए फीचर से आपको इस परेशानी से छुटकारा मिल जायेगा. इस फीचर के माध्यम से Youtube का सपोर्ट आपको अब Whatsapp में ही मिल जायेगा. अब आप Youtube के विडियो को Whatsapp में ही चला पाएंगे. आप चाहे तो विडियो को रीसाइज भी कर सकते हे और विडियो देखते टाइम चैटिंग भी कर सकते हे और विडियो आपके एप्प के साइड में चलता रहेगा. 

यह भी पढ़े जानिये 106 साल की उम्र की youtuber के बारे में

अभी इस फीचर पर टेस्टिंग चल रही हे आने वाले कुछ ही टाइम में आपको यह फीचर अपने Whatsapp में देखने को मिलेगा. इस तरह आपको इस परेशानी से मुक्ति मिल जाएगी और आने वाले टाइम में Whatsapp आपको और भी नए फीचर से रूबरू कराएगा. जुड़े रहिये हमारी वेबसाइट से आपको ऐसे ही नए-नए फीचर की जानकारी मिलती रहेगी

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..