सेक्स आज हर किसी जरूरत हे और सेक्स करने के अपने शारीरिक और मानसिक फायदे भी हे. एक सफल रिश्ते में सेक्स की अहम भूमिका हे. सेक्स के बाद अगर किसी को बेहतर ओर्गेज्म मिल जाए तो बात ही बन जाए. सेक्स के बाद हमारे शरीर में बहुत सारे बदलाव आते हे खासकर लड़कियों में. आज हम आपको बताएँगे की सेक्स के बाद लड़कियों के शरीर में क्या बदलाव आते हे.
Changes in Girls After Sex

1. पीरियड्स में बदलाव
सेक्स के बाद महिलाओं में मासिक धर्म अनियमित हो जाता हे. अगर पीरियड्स के डेट से ज्यादा देरी हो और मासिक धर्म ना हो तो यह प्रेगनेंसी का इशारा हो सकता हे.

2. टेंशन में कमी
सेक्स के महिलाएं खुद को रिफ्रेश फील करती हे. जो महिलाएं नियमित सेक्स करती हे उन्हें स्ट्रेस का कम सामना करना पड़ता हे.

3. शरीर के अंगो का उतेजित होना

सेक्स के दौरान लड़कियों के शरीर के अंग उत्तेजित होने लग जाते हे. सेक्स के बाद महिलाओं की वजाइना और गर्भाशय के आकर में भी बदलाव आने लगता हे. 

यह भी पढ़े सेक्स करने से मौत

4. स्तनों का आकर बढ़ने लगता हे सेक्स के बाद महिलाओं के स्तनों के आकार में भी बदलाव् आने लगता हे. अगर लड़की अपनी पसंद के साथी से मन से सेक्स करें तो उसके ब्रेस्ट में बदलाव आने लगता हे.

5. हिप्स बढ़ने लगते हे
सेक्स के बाद महिलाओं के कुल्हे यानी हिप्स भी बढ़ने लगते हे. इससे लडकियां थोड़ी डर सी जाती हे लेकिन यह नोर्मल बाते हे.

6. चेहरे पर गलों आना

यह सच हे की सेक्स के बाद महिलाओं के चेहरे पर ग्लो आने लग जाता हे. या यूँ कहो की सेक्स के बाद चेहरे पर एक अलग ही चमक आने लगती हे.


7. इमोशनल
सेक्स के बाद कई बार आपकी पार्टनर इमोशनल भी हो सकती हे, क्योंकि लड़कियों के लिए सेक्स केवल शारीरिक ही नहीं मानसिक भी हे. कई बार सेक्स के बाद लड़कियों के मूड में परिवर्तन आने लग जाता हे ऐसे में उसे थोडा अच्छा बनायें और अपने सेक्स को यादगार बनायें.

8. निपल्स सेंसेटिव हो जाते हे
निपल्स महिलाओं का सबसे उत्तेजित अंग हे. सेक्स से पहले अगर इसे टच किया जाये तो महिलाओं के शरीर में आग बढ़क जाती हे. सेक्स के बाद महिलाओं के निपल्स और भी ज्यादा सेंसेटिव हो जाते हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..