दुनिया का सबसे महंगा फोन इस्तेमाल करती हे नीता अंबानी, कीमत और फीचर आपके होश उड़ा देंगे...Nita Ambani’S Mobile Phone Price And Feature


अमीर लोगों के तो अपने ही शौक और जलवे हे. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी ना सिर्फ भारत में ही सबसे अमीर आदमी हे बल्कि दुनिया के अमीर आदमियों के लिस्ट में अच्छे पायदान पर हे. मुकेश अम्बानी का घर दुनिया के 10 महंगे घरों में शामिल हे. दुनिया की सबसे महंगी वैनिटी वेन भी इनके पास ही हे. मुकेश अम्बानी और इनके परिवार के लोग अपने लग्जरी जीवन के लिए जाने जाते हे. 
मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अम्बानी जिस फोन का इस्तेमाल करती हे उसकी कीमत हे 315 करोड़ रूपये. इतने में तो प्राइवेट जेट खरीदा जा सकता हे और उसमे भी पैसे बचेंगे. इस फोन का नाम हे FALCON SuperNova IPhone 6 Pink Diamond. इस फोन को बनाने वाली कम्पनी कुछ अमीर लोगों के आर्डर लेने के बाद ही इसे बनाती हे. 

यह भी पढ़े नोकिया 1100 से हस्तमैथुन गंदा काम करती हे महिलाएं

फोन के फीचर
इस फोन को 24 कैरेट सोना और गुलाबी सोना से बनाया गया हे. मजबूती के लिए इसमें प्लेटिनियम की परत का इस्तेमाल किया गया हे. पीछे की तरफ इसमें गुलाबी हीरा लगा हुआ हे. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह हे की इसे कोई भी हैक नहीं कर सकता हे. अगर इसे कोई हैक करने की कोशिश करेगा तो तुरंत सुचना मिल जाएगी.

1 Response to

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel