जानिये क्यों महिलाओं की पेंटी हो जाती हे गीली...Ladies Sex Problem Savpndosh - Top.HowFN.com

जानिये क्यों महिलाओं की पेंटी हो जाती हे गीली...Ladies Sex Problem Savpndosh

आपने स्वप्नदोष तो सुना ही होगा. जिसमे रात के टाइम प्रबल यौन इच्छा और उत्तेजना के कारण पुरुष के जनजंग से वीर्य निकलने लगता हे और जिससे उसके अंडरगारमेंट गीले हो जाते हे. स्वप्नदोष एक प्राकृतिक प्रक्रिया हे, जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं हे. लेकिन क्या आप जानते हे रात में महिलाओं की पेंटी भी अचानक से गीली हो जाती हे. आईये जानते हे इसके पीछे के कारण.
लड़कियों को इस अवस्था का कम ही अहसास होता हे क्योंकि महिलाओं का जनजांग अंदर की और विस्कित और सिकुड़ा हुआ रहता हे. उन्हें जब प्रबल यौन इच्छा या उत्तेजना होती हे तब उनकी योनी में से भी तरल पदार्थ निकलता हे जिनसे उनकी पेंटी भी गीली हो जाती हे. 

यह भी पढ़े ब्लू फिल्म की स्टाइल में सेक्स करने से फंस गया प्राइवेट पार्ट

ऐसा किशोरावस्था या युवावस्था के कारण भी हो सकता हे. कई बार अपने पति से दूर रहने के कारण भी महिलाओं में प्रबल यौन इच्छा उत्पन्न होने लगती हे और उनकी उत्तेजना चरम पर पहुँच जाती हे और उन्हें सोते-सोते बैचेनी होने लगती हे. इस वजह से उनकी योनी अंदर से गीली और चिकनी हो जाती हे.

सोते वक्त कई बार जनजांग आपस में घर्षण करने के कारन या उन पर दबाव आने के कारण उत्तेजना का अहसास होता हे. कई बार सोते टाइम हाथ से उत्पन्न घर्षण के कारण भी महिला उत्तेजना में आ जाती हे जिसके कारण उनकी योनी गीली हो जाती हे और जिसका असर सबुत पेंटी पर दिख जाता हे. इसलिए यह कह सकते हे की पुरुषों की तरह महिलाओं में भी स्वप्नदोष होता हे.

0 Response to "जानिये क्यों महिलाओं की पेंटी हो जाती हे गीली...Ladies Sex Problem Savpndosh"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel