The kapil sharma show trp rating this week कपिल शर्मा के शो की लगातार गिरती टीआरपी ने उनकी जेब पर अटैक कर दिया है. जी हां, कपिल ने अपने शो की फीस आधी कर दी है. कपिल के इस फैसले से जहां मेकर्स तो खुश हो गए हैं लेकिन कपिल की जब हल्की हो गई है.

सुनील ग्रोवर और अली असगर के शो से जाने के कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है. खबरें तो ये भी थीं कि कपिल का शो बंद भी हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है और ऐसा पहली बार है कि किसी सेलेब्रिटी ने सामने आकर खुद अपनी फीस कम करने को कहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक साल के लिए और बढ़ा लिया है. कपिल के शो से चैनल को हर साल 110 करोड़ रुपये की कमाई हो रही है.

कपिल शर्मा एक एपि‍सोड का 80 लाख रुपये लेते थे वहीं अब वो सिर्फ 40 लाख रुपये लेंगे. इसी के साथ बता दें कि कॉमेडिन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया था. इन सबके जाने के बाद शो की टीआरपी में गिरावट भी आ गई थी. कपिल ने अपने शो में क्यों कहा कि अब वो फ्लाइट में नहीं बोलते? लेकिन अब खबरों की मानें तो इनमें से कोई एक कपिल के शो में वापस आने वाला है.

शो से जुड़े सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा- चंदन प्रभाकर और कपिल के बीत की दूरियां मिट गई हैं और वो शो में वापस आने वाले हैं. हमें पता है कि कृष्णा अभिषेक और अली असगर नया शो लेकर आने वाले हैं. आशा करते हैं कि दोनों शो अच्छा करे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..