आजकल लोगों में पोर्न देखने का सबसे ज्यादा क्रेज हे. बच्चे से लेकर बड़े तक सब इसकी लत का शिकार हो चुके हे. दिन में कई सारा टाइम पोर्न देखने में बिता देते हे और इसकी वजह से गलत आदतों के भी शिकार हो जाते हे. ज्यादातर लोग फिल्मों में दिखाई गई चीजों को सच मानकर उन जैसा करने का प्रयास करते हे, लेकिन जैसा पोर्न मूवीज में दिखाया जाता हे वो सब सच नहीं हे. आईये जानते हे दोनों में क्या अंतर हे और सच क्या हे.
Adult Movies Reality
1. एडल्ट मूवी में दिखाया जाता हे की लड़कियां पर उनके किरदार हमेशा रोमांस के लिए आतुर रहते हे लेकिन रियल लाइफ ऐसा सम्भव नहीं हे. इसलिए अपने पार्टनर से ऐसी अपेक्षा ना रखें की वह हर समय रोमांस के लिए तैयार रहे.

2. ऐसा सम्भव नहीं हे की जितनी बार आप रोमांस करे उतनी बार आपको ओर्गेज्म या पूरी संतुष्टि मिले. यह आपके शरीर की क्षमता पर निर्भर करता हे. इसलिए अपने आप में हीन भावना ना लायें. 

यह भी पढ़े एक महिला होने के नाते ईन 6 तरह के लोगों से सेक्स करने से बचें

3. पोर्न मूवीज में दिखाया जाता हे की किरदार कई देर तक रोमांस करते हे लेकिन रियल लाइफ में ऐसा सम्भव नहीं हे. रियल लाइफ में आप ज्यादा से ज्यादा 15 मिनट तक ऐसा कर सकते हे. बाकी आप पर निर्भर हे.

4. पोर्न मूवीज में जो हार्ड पोजीशन और अलग तरीके से ओरल रोमांस दिखाया जाता हे वो कैमरे का कमाल भी हो सकता हे, इसलिए उन पर भरोसा करके घर पर ऐसा ट्राई ना करें.

इसलिए जितना हो सके अपने पार्टनर पर भरोसा करे, पोर्न मूवी के किरदारों पर नहीं. यह सब पैसे कमाने के लिए ऐसा करते हे, बल्कि इनकी सच्चाई कुछ और होती हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..