1 श्राप के कारण कुत्ते खुले में क्यों करते हे - Top.HowFN.com

1 श्राप के कारण कुत्ते खुले में क्यों करते हे

आपने अक्सर देखा होगा की कुत्ते खुले में ही सेक्स करते हे. यह कोई उनकी आदत नहीं हे, बल्कि इसके पीछे एक कहानी हे. दरअसल कुत्तो के खुले में सेक्स करने का कारण द्रोपदी का श्राप हे. ऐसा क्या हुआ था जिनकी वजह से कुत्तो को यह दंड मिला. आईये जानते हे इसके पीछे की कहानी.
Why Dog Openaly

हम सब जानते हे की द्रोपदी पांच पांडवों की अकेली पत्नी थी. इसके बाद यह निश्चित किया गया की द्रोपदी प्रत्येक वर्ष एक पांडव के पास रहेगी और इनमे यह निर्धारित हुआ की जब द्रोपदी एक पांडव के कक्ष में हो तब उस टाइम कोई दूसरा पांडव भाई उसमे प्रवेश नहीं करेगा.

इसके लिए जो पांडव द्रोपदी के कक्ष में होता था, वह अपनी पादुकाएं कमरे के बाहर छोड़ देता था जिससे बाकी भाइयों को पता चल जाता था की अंदर कोई पांडव भाई हे. लेकिन एक बार जब अर्जुन द्रोपदी के साथ प्रेम-प्रसंग में थे और उन्होंने अपनी पादुकाएं भी बाहर छोड़ रखी थी. उस टाइम एक कुत्ता आया और उन पादुकाओं को जंगल में ले जाके उनके साथ खेलने लगा. 

यह भी पढ़े आजादी के लिए जान न्योछावर करने वाले स्वतन्त्रता सैनानियों के नारे

इसी दौरान भीम द्रोपदी से मिलने कक्ष में आया और उसने देखा की कमरे के बाहर कोई पादुकाएं नहीं हे तो इसका मतलब अंदर कोई नहीं हे और वह सीधा द्रोपदी के कमरे में चला गया. उस समय अर्जुन और द्रोपदी प्रेम-प्रसंग में लीन थे. भीम के कमरे में प्रवेश करने से द्रोपदी को शर्मिंदगी महसूस हुयी. उस समय अर्जुन और द्रोपदी को भीम पर गुस्सा आ गया. तब भीम ने कहा मैंने बाहर आपकी पादुकाएं नहीं देखी इसलिए अंदर प्रवेश कर लिया.

दोनों भाई और द्रोपदी पादुकाओं की खोज में जंगल में पहुँच गए. जहाँ एक कुत्ता उनकी पादुकाओं के साथ खेल रहा था. तब द्रोपदी में गुस्से में कुत्ते को श्राप दिया की जिस तरह मुझे किसी ने सहवास करते हुए देखा हे तुझे भी पूरी दुनिया सहवास करते हुए देखेगी. इसी श्राप के कारण कुत्ते खुले में सेक्स करते हे.

0 Response to "1 श्राप के कारण कुत्ते खुले में क्यों करते हे"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel