बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा? खुल गया राज़...why kattappa killed bahubali - Top.HowFN.com

बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा? खुल गया राज़...why kattappa killed bahubali

Bahubali ne kattappa ko kyu mara tha - Baahubali 2: The Conclusion लोग 2 साल से जिसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उस राज से आज पर्दा उठ गया है. जी हां, आज फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' देश भर के सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। बहुत से लोग हम से कमैंट्स में पूछे थे why kattappa killed bahubali in hindi why kattappa killed bahubali funny why kattappa killed bahubali real answer in hindi kattappa real name bahubali kattappa actor name who is kattappa bahubali kattappa real name mahendra bahubali
देश की सबसे महंगी फिल्म 'बाहुबली 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 2 साल बाद आज लोगों को पता चल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। अगर आप ज्यादा उत्सुक हैं तो हम आपको बता दें कि कटप्पा ने ऐसा राजमाता के कहने पर किया था।

फिल्म में दर्शक इसका डिटेल देख पाएंगे। ये फिल्म देश भर के 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। खबरों की मानें तो बाहुबली फिल्‍म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

 फिल्म के बारे में मूवी के एक क्रू मेंबर ने बताया था कि शूटिंग से पहले 150 लोगों ने गोपनीयता की शपथ ली थी। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.... इस सीन को शूट करते समय मेकर्स ने बहुत सीक्रेसी रखी थी।
कुछ इंफॉर्मेशन लीक भी हुई थी। इसी के चलते 150 लोगों से गोपनीयता का बॉन्ड भी भरवाया गया था। इस बॉन्ड में साफ लिखा था कि जानकारी लीक करने पर फाइनेंशियल पेनाल्टी और सजा हो सकती है।

फिल्म की पूरी जान इसी सवाल पर अटकी है। इसीलिए डायरेक्टर्स ने ऐसा कदम उठाया था। बता दें कि पहले स्क्रिप्ट में कटप्पा के बाहुबली को मारे जाने का प्लान नहीं था। लेकिन बाद में क्रू के कहना पर ये सीन आखिर में जोड़ा गया था।

इस पोपुलर फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। आज हुई इस रिलीज के साथ ही दो साल से लोगों के जहन में उठ रहे उस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म बाहुबली-2 आज एक साथ 8000 स्क्रीन्स पर आ गई है। फिल्म के लिए दीवानगी इस हद तक है कि कुछ थिएटर्स में लोग टिकट के दाम 2000 से 2400 तक दे कर भी इस फिल्म  को देखने जा रहे हैं।

1 Response to

  1. एक सफल व्यापारी ग्राहक की आवश्यकता अनुकूल-प्रतिकूल रूप से भलीभांति जानता है .इस चलचित्र के निर्माता इसे भलीभांति जानते है .
    http://www.transportinindia.in/

    ReplyDelete

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel