अक्सर महिलाओं को सेक्स के दौरान दर्द होता हे. झिल्ली के फटने से भी दर्द होता हे, तो योनी का सूखापन भी इसका कारण हे. लेकिन अगर सही तरीके से सेक्स किया जाए तो यह वास्तव में आनंद का स्त्रोत हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको कुछ टिप्स बता रहा हु, जिसे अगर अपना लिया तो सेक्स के दौरान महिलाओं को दर्द कम होगा.
Women Reduce Pain During

1. सेक्स से पहले उत्तेजना बढ़ाना जरुरी हे. अगर महिला को अच्छे से उत्तेजित किया जाता हे तो उनकी योनी से एक तरल पदार्थ निकलने लगता हे जिससे पुरुष का लिंग उसमे आसानी से प्रवेश कर जाता हे और महिला को दर्द कम होता हे.

loading...
2. कई महिलाओं की योनी में सूखापन होता हे. यह पोषण की कमी, पानी की कमी, एलर्जी या संक्रमण से होता हे. ऐसे में महिला का तरल पदार्थ भी दर्द को कम करने में नाकाम रहता हे. इसके लिए बाजार में उपलब्ध जेल बेस्ड या वाटर बेस्ड ल्युब्रिंकेट खरीदकर सेक्स के दौरान इस्तेमाल कर सकते हे. 

यह भी पढ़े क्रोध पर नियंत्रण कैसे करें

3. कई महिलाएं सेक्स के दौरान तनाव या चिंता में रहती हे जिसके कारण उनकी योनी से सही तरीके से तरल पदार्थ स्त्रावित नहीं हो पाता हे जिसके कारण दर्द होता हे. ऐसा अक्सर शर्म या असहज होने के कारण हो सकता हे. इसलिए महिला तनाव ना ले और रिलेक्स रहे और इन हसीन पल का आनंद ले.

check que?.ans

  1. Hi sir mere adnow me cpc bahut kam aa rahi hai. aapki cpc kitani hai plz batayen meri sirf 0.008 hai

    ReplyDelete

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..