how to stop masterburate for woman in islam masterburate for men is good or bad masterburate for men side effects how to get rid of masturabation pimples brainbuddy brain buddy how to stop masterburate habit wikihow masterburate for woman side effects
जवानी का खून हे, कुछ भी कर सकता हे. प्यार के जोश-जोश में इंसान वो गलती भी कर बैठता हे जो उसे नहीं करनी चाहिए. उन्हें एक-दुसरे की आँखों में सिर्फ प्यार दिखाई देता हे और ऐसे में बनाया गया आपसी संबंध बहुत घातक साबित हो सकता हे. अगर आप की शादी नहीं हुयी हे और आप किसी Relation में हे तो शारीरिक संबंध बनाना आपके लिए घातक हो सकता हे. आईये जाने कैसे.


Reason Premarital Intercpourse is Bad For Relations

1. गर्भवती होने का खतरा (Pregnent Hone Ka Khatra)

शादी नहीं हुयी हे और आपने शारीरिक संबंध बनाये हे तो आपकी Partner गर्भवती हो सकती हे. ऐसे में आप दोनों उलझन में पड़ सकते हे और कोई भी आपके निर्णय से खुश नहीं होगा. ऐसे में आप कोई गलत कदम भी उठा सकते हे. जोश में होश खोने की हमें पुरानी आदत जो हे.

loading...
2. बुरा Feel होना (Gulti Feel)
शादी से पहले सेक्स करने से मन में गल्टी Feel होता हे. Partner की वफ़ादारी पर आपको तरस आ सकता हे. ऐसे में शारीरिक संबंध बनाने से बचें.

3. धार्मिक मतभेद
कई धर्मों में शादी से पहले सेक्स करना वर्जित हे. ऐसे में आप दोनों के बीच पहले वाली मधुरता ना रहे. 

यह भी पढ़े फीट रहने के उपाय तरीके

4. पारिवारिक मूल्यों को ठेस पहुंचना (Relation Week)
शादी से पहले अगर आप सेक्स करते हे और अगर आप गर्भवती हो जाती हे. तो आपके मन में गर्भपात का ख्याल आएगा. गर्भपात अपने आप में एक बड़ा अपराध हे. ऐसे में आपके परिवार के मूल्यों को ठेस पहुंचेगी. ऐसे में आप विचित्र स्थिति में फंस सकती हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..