माँ कहते ही गप भर आता हे. जो प्यार एक मूरत हे. लेकिन आज जो खबर आपको बता रहा हु उसे पढ़कर आप कहेंगे की एक माँ ऐसी भी होती हे, जिसे माँ शब्द को कलंकित किया हे.

हैदराबाद में यौन-शोषण का एक अजीब मामला सामने आया है. नाबालिग जुड़वा बहनों का यौन-शोषण एक बाप-बेटे कर रहे थे. हैरानी की बात ये है कि इस सब में लड़कियों की मां उनका साथ दे रही थी. 


40 वर्षीय ज़फर का बेटा, जो खुद भी इस घिनौने काम में शामिल था, नाबालिग है. दोनों महीनों तक जुड़वा लड़कियों का रेप करते रहे.

लड़कियां चौथी कक्षा में पढ़ती हैं. उनमें से एक ने अपने साथ हो रहे शोषण के बारे में एक टीचर को बताया, जिसने बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाले एक NGO को सूचित किया. ये NGO मामले को डिप्टी कमिश्नर तक ले कर गया और फिर पुलिस ने एक्शन लिया. यह भी पढ़े अच्छे भविष्य के लिए यह 8 काम नहीं करने चाहिए

ये लड़कियां नेपाल की रहने वाली हैं पर हैदराबाद में बसी हुई हैं. उनके पिता एक प्राइवेट कम्पनी में क्लर्क हैं. लड़कियों की मां पैसे लेकर उनका रेप करवाती थी. ज़फर और उसके बेटे को अब हिरासत में ले लिया गया है.
पुलिस का कहना है कि बच्चियां बहुत छोटी हैं, इसलिए वो ठीक तरह से बता नहीं पा रही हैं कि उनके साथ क्या-क्या हुआ और ये सब कब से चल रहा है. उनसे अभी बातचीत की जा रही है.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..