यह 8 बाते सेक्स कर रहें हे तो ध्यान रखें First Time Tips - Top.HowFN

यह 8 बाते सेक्स कर रहें हे तो ध्यान रखें First Time Tips


suhagraat manane ke tarike first night tips suhagraat tips in hindi - अगर आप पहली बार करने जा रहे हे, सीधी सी बात हे नर्वस भी होंगे, डर भी लग रहा होगा, झिझक भी हो रही होगी. कोई भी काम पहली बार करते तो ऐसा होना स्वभाविक हे. अब बात की चल रही हे तो इसमें ज्यादा डर लगा रहता हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको की अगर आप पहली बार कर रहे हे तो किन बातों का ध्यान रखें.

1. आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ करें जिस पर भरोसा हो या आप एक-दुसरे से प्यार करते हो.

2 करने का निर्णय अपने साथी या दोस्तों के दबाव में ना ले. यह आपका निजी फैसला होना चाहिए.

3. जब आप अपना कोमार्य खोने के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार हो तो तभी करें. और जब शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार हो जाये तब सही जगह का चुनाव करें. जगह ऐसी होनी चाहिए जंहा
के बाद भी आप आराम से और चिंतामुक्त वक्त गुजार सकें.

4. अपने साथी को सहज महसूस करने के लिए थोडा टाइम ले. सीधा योनी में लिंग प्रवेश करना ही नहीं हे. चुंबन, आलिंगन, स्पर्श भी करें और वो सब करे जिससे आप दोनों उत्तेजित हो जाएं.
loading...


5. अगर आप एक लड़की हे और अपनी वर्जिनिटी खोने जा रही हे तो आपको दर्द भी होगा और आपको इसकी फ़िक्र भी सता रही होगी. लेकिन अगर सही तरीके से किया जाये तो दर्द नहीं होगा या कम होगा और आप आराम से कर सकेंगे.

6. के दोरान अपने साथी से बाते करते रहे, उसकी आँखों में देखते रहे और आप कामुक अंदाज़ में बाते कर सकते हे. कुल मिलाकर आपके साथी को आपके साथ अच्छा महसूस होना चाहिए.

7. कंडोम का प्रयोग जरुर करें. 
8. नशे की हालत में कभी भी ना करें.

No comments

Powered by Blogger.