आपके दांतों को साफ़ करेगा अब मोबाइल Apps Brush Dj App


क्या कभी सोचा है की दातों को ब्रश करने जैसी एक सामान्य आदत मज़ेदार भी बन सकती है? नही न! पर यह संभव है. दरअसल,एक नई स्टडी के अनुसार एक ऐसा App है जो आपके दाँत साफ़ करने की प्रक्रिया यानि brushing teeth को नौजवानों के लिए न केवल रोचक बनाता है, बल्कि यूज़र्स की dental hygiene को भी improve करता है.

"Brush DJ" नामक इस toothbrush टाईमर एप से जब आप ब्रश करते हैं, तो यह एप 2 मिनट तक आपकी ब्रशिंग के दौरान सबसे अच्छा म्यूज़िक बजाता है, जोकि यूज़र्स की अपनी डिवाइस या फिर क्लाउड की playlist से लिया गया होता है.
दातों को 2 मिनट साफ़ करने की आदत को बढ़ावा देने के साथ-साथ, यह यूज़र को याद दिलाता है की उन्हें ब्रश करने के बाद थूकना भी है, दिन में दो बार ब्रश करने का रिमाइंडर भी सेट करता है, दिन में जब भी आप कुछ खाते हैं ओर ब्रश नही कर सकते हैं, तब आपको माउथवॉश का इस्तेमाल करना है, याद दिलाता है, इतना ही नही यह dental appointments के लिए अलर्ट सेट करता है ओर साथ ही हर तीन महीने में एक बार ब्रश बदलना है, इसके लिए भी रिमाइंडर देता है.

इस एप के लीड रीसर्चर ने कहाँ कि “हमारी स्टडी के रिज़ल्ट दिखाते हैं कि Brush DJ सरीखे एप्स, यूज़र्स के लिए बहुत उपयोगी है ओर इनका इस्तेमाल ओर प्रभावकारीता आगे की रिसर्च को बढ़ावा देने के लिए रास्ता खोलती है.
इस एप के लिए की गई रिसर्च दिखाती है की जवाब देने वाले प्रतिशत ने सूचित किया की जबसे उन्होंने इस एप का इस्तेमाल शुरू किया, उन्हें अपने दाँत साफ़ महसूस होने लगे ओर प्रतिशत ने कहाँ कि Brush DJ ने उन्हें लम्बे समय तक अपने दाँत साफ़ करने के लिए प्रेरित किया. Brush DJ एप को किसी भी प्रकार के toothbrush के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है. यह एप Android ओर Apple डिवाइसेस के लिए फ़्री में उपलब्ध है.

0 Response to "आपके दांतों को साफ़ करेगा अब मोबाइल Apps Brush Dj App"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel