अब Flipkart Lite के साथ अपने मोबाइल ऑनलाइन शौपिंग को और भी शानदार बनायें


ई-कमर्स में अग्रणी flipkrt ने Google के साथ मिलकर एक नई मोबाइल वेबसाइट flipkart lite लॉंच कर दी. इसका उद्देश्य एप ओर मोबाइल वेब एक्सपीरियंस में बेस्ट देना है. यह नही सर्विस low-bandwidth कनेक्शन्स ओर एप की तरह फ़ीचर्स जैसे पुश नोटिफ़िकेशन्स ओर होम स्क्रीन एक्सेस करना ऑफ़र करता है.
मोबाइल ब्राउज़र एक्सपीरियंस अच्छे तरीके से Google chorme पर काम करता है ओर यह कम्पनी के लिए मोबाइल वेब की एक वापसी है, क्योंकि कम्पनी ने अप्रैल में अपने वेब ब्राउज़र को बंद करके इसे केवल एप आधारित बना दिया है.

अब यह ब्राउज़र एप flipkart lite होम स्क्रीन से जोड़ा जा सकता है ओर इससे fluid ओर dynamic यूज़र एक्सपीरियंस मिलता है जो एक एप जैसा ही फ़ील देता है. मोबाइल वेब एक्सपीरियंस पर प्रॉडक्ट लिस्टिग्स एक नोटिफ़िकेशन बॉक्स के साथ आता है, जो कह्ता है कि ऑफ़र्स एक्सक्लुसिवली फ्लिपकार्ट एप पर उपलब्ध होंगे ओर इसके साथ एक लिंक होता है.

flipkart lite को यूज़ करने के लिए आपके android मोबाइल में google chrome ब्राउज़र का अपडेट वर्जन होना चाहिए. इसके लिए अपने ब्राउज़र में इस वेबसाइट को एक्सेस करें.

http://goo.gl/Pe1DJb

इस website पे क्लिक करते ही आपके सामने flipkart lite वेबसाइट ओपन हो जाएगी, जो दिखने में एकदम flipkart app की तरह दिखेगी.

0 Response to "अब Flipkart Lite के साथ अपने मोबाइल ऑनलाइन शौपिंग को और भी शानदार बनायें "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel