सिर्फ हमारी नजरों का धोखा हे जादू देखिये इन 4 तस्वीरों में - Top.HowFN

सिर्फ हमारी नजरों का धोखा हे जादू देखिये इन 4 तस्वीरों में

जादू के कई शो हमारे शहर में होते हे, चोराहे, नुक्कड़ आदि पर जादूगर अपनी कला का करतब दिखाते हे और हम सब बहुत खुश हो जाते हे. सोचते हे की काश हम भी ऐसा ही जादू कर पाते. जादूगर पता नहीं क्या क्या नाम लेते हे जैसे बंगाल का काला जादू. हमारे सामने भी सिखा हुआ हमारा कोई रिश्तेदार जादू दिखाकर अपना रोब झाड़ता हे तो हमें भी निराशा होती हे की काश हम भी सीखते. लेकिन यह कोई रियल जादू नहीं हे सिर्फ कुछ ट्रिक्स का कमाल हे और हमारी नजरों का धोखा. आज में आपको कुछ तस्वीरें बता रहा हु जिससे आप समझ जायेंगे की यह जादू सिर्फ हमारी नजरों का धोखा हे. 

1. किसी इंसान को बिच में से काटने वाला जादू 



2. हवा में उडती हुयी लड़की 

इस जादू में लड़की को रिंग से बाहर निकलते हुए दिखाया जाता हे. पर सच्चाई आपको फोटो में दिख जाएगी. असल में लड़की एक पतली रोड पर लटकी होती हे और रोड जादूगर के पैरों के पीछे छिपा होता हे. इसलिए जादूगर अपनी जगह से नहीं हटता.

3. गली चोराहे पर हवा में बेठे लोग 

असल में यह तरीका उनके कपड़ो से जुदा होता हे. असल में वे एक प्लेट पे बेठे होते हे जो उनके कपड़ो की आड़ में हमें दिख नहीं पाती हे.

4. माइकल जेकसन जैसा नाचने की ट्रिक

माइकल जेकसन रियल में एक बेहतरीन डांसर थे. लेकिन जादूगर जिन तरकीब का सहारा लेते हे, असल में वो तरकीब उनके जूतों में छिपी होती हे.

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.