डेस्कटॉप पर हो रहे सारे काम को रिकॉर्ड करे और शेयर करे


How To Record And Share Desktop Movie In Hindi कभी कभी ऐसा होता हे की desktop पे कोई problem आ जाती हे, या कोई software में एरर आ जाती हे, या कोई काम जिसे हम अपने friends के साथ share करना चाहते हे, किसी software के बारे में किसी को बताना चाहते हे आदि कही काम के लिए हमें दूसरों की मदद करनी होती हे या मदद लेनी होती हे. लेकिन अब अगर आप फोन पे उसे सारी problem या चीजें समझाएंगे तो शायद उसे सही से समझ ना आये. अगर ऐसा हो की आप अपने desktop पर चल रहे सारे काम को record कर ले और उसे अपने friends के साथ share कर ले तो आपका और आपके friend का काम कितना easy हो जायेगा. अगर मान लो की आप अपने ऑफिस में किसी software को ऑपरेट करने की जानकारी अपने साथियों के साथ share करना चाहते हे और वे आपके ऑफिस में मोजूद हे तो, तो आप उन्हें आसानी से समझा सकते हे, लेकिन आपका ऑफिस देश के अलग-अलग शहरों में फेला हुआ हे तो उन्हें इनकी जानकारी आप desktop पर record करके दे सकते हे. अगर आप अपनी कोई ट्रिक्स या knowledge लोगों के साथ बाँटना चाहते हे तो भी आप यह काम आप कुछ software की मदद से आसानी से कर सकते हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको ऐसे ही एक software के बारे में बताऊंगा जिस से आप अपने डेस्कटॉप पर हो रहे काम को रिकॉर्ड कर सकते हे और अपने friends के साथ share कर सकते हे.

How To Record And Share Desktop Movie In Hindi
इसके लिए सबसे पहले आप इस वेबसाइट पे जाए.

http://camstudio.org/


इस वेबसाइट पर जाने के बाद आप camstudio software को अपने सिस्टम में इनस्टॉल करे. इनस्टॉल करने के बाद आप आसानी से अपने डेस्कटॉप के काम को रिकॉर्ड कर सकते हे.
अगर आपको किसी भी तरह की समस्या आये तो आप कमेंट करके अपने विचार से हमें अवगत करा सकते हे. आपकी पूरी मदद की जाएगी और आपके कमेंट से हमें और ज्यादा अच्छा लिखने की प्रेरणा भी मिलेगी.

0 Response to "डेस्कटॉप पर हो रहे सारे काम को रिकॉर्ड करे और शेयर करे "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel