फोटो को सुंदर और चमकाएं इन वेबसाइट से How To Edit Pic in Hindi


आज Smartphone हम सब के पास हे. इसके कैमरे ने तो हम सबको Photographer बना रखा हे. आजकल तो Smartphone में सबसे ज्यादा जोर कैमरे की क्वालिटी पे दिया जाता हे. लेकिन यह जरुरी नहीं हे की आप अपने सभी फोटो को उस अंदाज़ में क्लिक कर पाए जैसा प्रोफेशनल Photographer करते हे. वे एक्सपोजर, मास्टर लाइट, डेप्थ, कम्पोजिशन आदि का ध्यान रखते हे और फोटो क्लिक करने के बाद उसकी पोस्ट processing भी करते हे. अब आप यह सब हर समय तो नहीं कर सकते हे. लेकिन अब कुछ ऐसी website हे जो आपके इमेज को एक क्लिक में और ज्यादा बेहतर बना सकती हे.
1. www.enhance.pho.to
इस website की मदद से आप अपने device, web या facebook पर मोजूद किसी भी फोटो को एक क्लिक पर upload कर सकते हे और उसके बाद यह लाइट, कलर और नॉइस करेक्शन करता हे. यह red eye को भी दूर करता हे.

2. http://makeup.pho.to/
इस website की मदद से आप अपने फोटो पर स्कीन मेकअप, शाइन रिमूवर, रिंकल स्मुदिंग, red eye रिमूवर, टीथ वाइटनिंग, ग्लेमर इफ़ेक्ट और कलर को सेट कर सकते हे.

3. www.fotor.com
इस वेबसाइट में crop, rotate, बेसिक, फाइन, color, resize जैसे कई विकल्प मोजूद हे जो आपकी फोटो को और ज्यादा बेहतर बना सकते हे.
इसके आलावा आप Android Phone में Pic Art, Beauty Plus, Photo Grid जैसे कही app यूज़ करके अपनी फोटो को और ज्यादा सुंदर और बेहतर बना सकते हे.

1 Response to

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel