अपने पति को मारा, पकाया और बच्चों को खाने में परोसा : जानिये ऐसी ही 4 क्रूर पत्नियों की कहानी


आये दिन हम यह खबर सुनते हे की उस ओरत ने अपने पति को मारा. किसी ने प्रेम प्रसंग के लिए मारा तो किसी ने जमीन-जायदाद के लिए मारा, किसी ने तंग आकर मारा. ऐसी कई खबरें हम अखबार में पढ़ते हे. लेकिन आज में आपको जिन पत्नियों की कहानी बताने जा रहा हु उन्होंने तो क्रूरता की साड़ी हदें ही पार कर दी हे. अपने ही पति को मारा, उसे पकाया और अपने ही बच्चों को परोस दिया. एक बार तो सुनते ही दिल दहला उठता हे. 

1. कैथरीन नाइट
2000 में कैथरीन ने अपने एक्स पति जान चालर्स पर कसाई वाले चाकू से 37 बार हमला किया. उसकी बॉडी से सारा स्किन खोरोंच दिया और उसे मीट हुक में टंगा दिया. जिसे मांस पकाने के लिए यूज़ में लिया जाता हे. उसके बाद सिर को पकाया और उसे अपने बच्चों को खाने में परोस दिया.

2. क्रिस्टल बॉर्डर
यह क्रिस्टल बॉर्डर और टोनी अजीब सेक्स गेम खेलते थे. कभी प्लास्टिक टब के अंदर, तो कभी बाथटब या खुद को अजीब तरह से टांगते थे. एक बार टोनी को सुरक्षित तरीके से फांसी पर लटकाने का खेल खेला. लेकिन जब बाद में क्रिस्टल की बारी आई तो उसने टोनी को 15 मिनट तक लटकाए रखा. उसके बाद निचे उतारा, तब तक टोनी मर चूका था.

3. कात्या खारीटोवोनोवा
इसने ने अपने पति को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करते देख लिया तो गुस्से में आकर उनका प्राइवेट पार्ट ही काट दिय. ना रहेगी बांस और ना बजेगी बांसुरी.

4. श्रिया पटेल 
इन्होने अपने पति को जिंदा जला दिया. इन्होने शादी भी इसलिए की ताकि अपने बॉयफ्रेंड को जलन फील करवा सके. इसे अमेरिका कोर्ट ने 20 साल की सज़ा सुनाई हे.

0 Response to "अपने पति को मारा, पकाया और बच्चों को खाने में परोसा : जानिये ऐसी ही 4 क्रूर पत्नियों की कहानी "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel