कहते हे की महिलायों के लिए जो सबसे खास चीज हे वो हे सेक्स ! इसके बिना वो मुर्झाए फूल की तरह हो जाती हैं। लेकिन आखिर ऐसा क्या है कि महिलाएं कभी-कभी सेक्स से डरती भी हैं। डर के कारन सेक्स में वो मज़ा नहीं आता हे ! आखिर क्या हे यह डर?? आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे की आखिर महिलाएं सेक्स के दोरान किन बातो से डरती हे !
1. पुरुषों के लिए शारीरिक संतुष्टि ही काफी

सेक्स जंहा पुरुषों के लिए अजीबो-गरीब फैंटेसी को पूरा करने का साधन है वही महिलाओं के लिए यह रिलेशन काफी इमोशनल होता हे ! वो इसमें खुद को समर्पित करती हे इसलिए एक दर यह भी हे की पुरुष उस रिलेशन को लेकर सीरियस हे या नहीं
loading...


२. प्रेग्नेंसी का डर

loading...
सेक्स करते हुए महिलाओं के लिए सबसे बड़ा डर प्रेग्नेंसी का होता है। अक्सर पुरुष साथी कंडोम का प्रयोग नहीं करना चाहते। और कुछ महिलाएं भी मानती हे की कंडोम से सेक्स करने में वो आनन्द नहीं आता हे ! इसलिए कभी कभी सोचने का भी मोका नहीं मिलता और यह दर वास्तविकता नहीं बन जाये !

३. पुरुषों का स्वार्थी रवैया

पुरुषों को महिलाओं की इच्छा समझना चाहिए, पोर्न की तरह व्यवहार न करें। प्राय: पुरुष सेक्स के दौरान महिलाओं की इच्छाओं और उनकी भावनाओं का ख्याल नहीं करते। वे सिर्फ अपनी संतुष्टि से मतलब रखते हैं। यह सेल्फिश रवैया भी महिलायों में डर पैदा करता हे !

४. पीरियड्स में सेक्स
यह महिलाओं के डर का बहुत बड़ा कारण है। सेक्स मनोवैज्ञानिकों का मानना है कि पीरियड्स के दौरान महिलाओं में सेक्स की इच्छा काफी बढ़ जाती है, पर उन्हें लगता है कि इस अवस्था में अगर सेक्स किया तो पता नहीं इससे क्या समस्या पैदा हो जाए। दूसरे, पीरियड्स के दौरान पुरुष भी महिलाओं के साथ सेक्स करने में रुचि नहीं लेते। पीरियड में सेक्स नहीं करना चाहिए, यह एक गलत धारणा है। इस दौरान सेक्स करने से कुछ भी नहीं होता। इसलिए महिलाओं को इस डर से मुक्त हो जाना चाहिए ।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..