Sunny Leyone भारतीय-केनेडीयन अश्लील (Hotest) फिल्म अभिनेत्री, व्यापार जगत से जुडी महिला और एक बेहतरीन मॉडल हे. Sunny Leyone का जन्म 13 मई 1981 को सार्निया, कनाडा में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था. इसके बचपन का नाम केरेनजीत कोर था. इन्हें मैक्सिम द्वारा 2010 में 12 बेस्ट अभिनेत्रियों में शामिल किया गया था. 2011-12 में भारत आने के बाद रियल्टी शो बिग बॉस और जिस्म 2 में काम करने के कारण चर्चा में रही.
शुरूआती जीवन
Sunny Leyone के पिता तिब्बत में जन्मे और delhi में पले बड़े थे और उनकी माँ (जिनकी 2008 में मृत्यु हो गयी थी) नहान नाम के सिरमोर, हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गाँव से थी. बचपन से ही Sunny Leyone काफी चुस्त और लड़को के साथ होकी खेलती थी.

करियर
अश्लील फिल्मों की दुनिया में आने से पहले वो जर्मन बेकरी, जिफ्फी लुब में काम करती थी. ओरेंज काउंटी में नर्स की पढाई करते वक्त उनकी एक सहेली, जो कामुक नर्तकी थी, उसने Sunny Leyone को जाँन स्टीवन्स से मिलाया, जो एक दलाल था और इस तरह उसके अश्लील करियर की शुरुआत हुयी. जब उन्हें अपने अश्लील करियर के लिए नाम चुनना था तब उन्होंने अपना नाम Sunny बताया.

भारतीय सिनेमा
बिग बॉस के घर से Sunny Leyone की मुलाकात बॉलीवुड industry के डायरेक्टर महेश भट्ट से हुयी. उसके बाद उन्हें जिस्म-2 में main roll दिया गया. उसके बाद Sunny Leyone ने एकता कपूर की रागिनी sms 2 में काम किया. यह फिल्म काफी हिट रही. उसके बाद Sunny Leyone ने हेट लव स्टोरी में गुलाबी होंठ item dance song में काम किया और यह गाना भी सुपरहिट रहा था.

Sunny Leyone की कुछ फिल्मे
जिस्म 2, शूटआउट एट वडाला, जैकपोट, रागिनी sms 2, हेट स्टोरी 2, टीना और लोलो, एक पहेली लीला, मस्तिजादे, कुछ-कुछ लोचा हे, बेईमान लव, आदि उनकी मूवी हे जिसमे उन्होंने काम किया. और किंग खान की आने वाली मूवी रईस में भी Sunny Leyone हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..