एक वक्त था जब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ी गई थी. उस दौरान जब पुलिस ने जांच-पड़ताल की थी तब यह खुलासा हुआ था कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का एक असिस्टेंट डायरेक्टर ही इस एक्ट्रेस की डील करवाता था. पुलिस की जांच में यह भी सामने आया था कि ये मोहतरना प्रोस्टीट्यूशन के लिए 1 लाख रुपए तक चार्ज करती थी, जिसमें से 15 हजार रुपए दलाली के तौर पर दे दिए जाते थे. इन्हें रंगे हाथों पकड़ा गया था. आपको बता दें कि साल 2014 में सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद श्वेता दो महीने तक रेस्क्यू होम में गुजारने के बाद घर लौटीं थीं.
loading...


फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी हैं. झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली श्वेता एकता कपूर के सीरियल चंद्रगुप्त मौर्या में भी काम कर रही है जिसकी शूटिंग जल्द ही शरू होने वाली है.

हालांकि, बाद में इन्हें हैदराबाद सेशन कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी थी. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि वे ऐसे किसी भी रैकेट में वो इन्वॉल्व नहीं थीं. जी हां, स्कैंडल से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बासु को करन जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए साइन कर लिया है. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी हैं. झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली श्वेता एकता कपूर के सीरियल चंद्रगुप्त मौर्या में भी काम कर रही है जिसकी शूटिंग जल्द ही शरू होने वाली है.
इसके अलावा श्वेता को एकता कपूर ने भी अपने सीरियल चंद्रगुप्त मौर्या के लिए भी साइन किया है, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी.
साल 2002 में श्वेता फिल्म मकड़ी में अपने एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में आई, इसके लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड भी मिला था. साल 2005 में आई फिल्म इकबाल में भी श्वेता की एक्टिंग को पसंद किया गया.
साल 2002 में श्वेता फिल्म मकड़ी में अपने एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में आई, इसके लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड भी मिला था. साल 2005 में आई फिल्म इकबाल में भी श्वेता की एक्टिंग को पसंद किया गया.
साल 2002 में श्वेता फिल्म मकड़ी में अपने एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में आई, इसके लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड भी मिला था. साल 2005 में आई फिल्म इकबाल में भी श्वेता की एक्टिंग को पसंद किया गया.Source -hindi.pradesh18.com

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..