फिल्म 'द जंगल बुक' लोगों को उम्मीद पर खरी उतरी है. यही नहीं इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. फिल्‍म ने वीकेंड में शानदार कमाई करते हुए लगभग 40.19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म ने पहले ही दिन शानदार कमाई करते हुए 10.09 करोड़  mowgli box office collection की कमाई की थी.
फिल्म 'द जंगल बुक' लोगों को उम्मीद पर खरी उतरी है. यही नहीं इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. फिल्‍म ने वीकेंड में शानदार कमाई करते हुए लगभग 40.19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म ने पहले ही दिन शानदार कमाई करते हुए 10.09 करोड़ की कमाई की थी. अक्षय कुमार की फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' के बाद यह इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्‍म बन गई है. 'द जंगल बुक' एक एडवेंचर ट्रिप है जिसमें एक 'मोगली' (नील सेठी) जंगल में अपने जिंदगी के लिए संघर्ष करता नजर आता है. जंगल में कुछ जानवर उसके साथ है तो कुछ उसके खिलाफ नजर आते हैं. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर और इरफान खान जैसे कलाकारों की भी आवाज है.
अक्षय कुमार की फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' के बाद यह इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्‍म बन गई है. 'द जंगल बुक' एक एडवेंचर ट्रिप है जिसमें एक 'मोगली' (नील सेठी) जंगल में अपने जिंदगी के लिए संघर्ष करता नजर आता है. जंगल में कुछ जानवर उसके साथ है तो कुछ उसके खिलाफ नजर आते हैं. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर और इरफान खान जैसे कलाकारों की भी आवाज है.

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 10.09 करोड़ रुपये, दूसरे दिन (शनिवार) 13.51 करोड़, तीसरे दिन (रविवार) 16.59 करोड़ की धमाकेदार कमाई की. इस तरह से कुछ मिलाकर फिल्‍म ने 40.19 करोड़ की कमाई की है.तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि कि फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्‍म बन गई है.
शेरखान मोगली का सबसे बड़ा दुश्मन है, शेर खान. वह उसकी खुशबू से ही दीवाना हो जाता है और उसे अपना शिकार बनाना जाता है. लेकिन बघीरा उसका संरक्षक है और बालू उसका दोस्त. इस तरह एक इनसान के बच्चे की जिंदगी और अपने लोगों के बीच जाने की जद्दोजहद की रोमांच भरी कहानी है.
फिल्‍म में भारतीय-अमेरिकी बाल अभिनेता नील सेठी मोगली का किरदार निभा रहे हैं. भारत में फिल्‍म चार भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलगू में रिलीज की गई है.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..