धोखा दिया तो हो सकती है ये वजहें reasons partner breakup


श्रवणी की शादी हुए 5 साल हो चुके हैं। जीवन खुशियों से भरपूर था, लेकिन एक दिन ड्रिंक करने के बाद उन्होंने तब अपने हसबैंड को चीट कर दिया, जब वह अपने कलिग से इनवॉल्व हो गई। इसके बाद उसे गिल्ट तो बहुत हुआ, लेकिन इसके बाद भी यह सिलसिला रूका नहीं। आपका पार्टनर अगर आपको रिलेशनशिप में धोखा दे रहा है, तो जरूरी है आपको इसकी वजह पता होना। क्या वजह हो सकती है पार्टनर को break up  की, जानिए आप भी
बोरियत दूर करने के लिए : कुछ लोग ऐसे भी होते हैं कि अपने पार्टनर के पास होते हुए भी बोर हो जाते हैं। ऐसे लोग हर चीज में चेंज चाहते हैं, फिर भले ही वह लव रिलेशन हो या कुछ और। अपनी बोरियत को दूर करने के लिए वे चीट करने से भी पीछे नहीं हटते।

सेक्स ड्राइव : अगर आपकी सेक्स ड्राइव आपके पार्टनर से ज्यादा है, तो भी और अगर कम है तो भी, दोनों ही सूरतों में आपका पार्टनर अपनी सेक्स ड्राइव के मुताबिक दूसरा पार्टनर तलाशना शुरू कर सकता है।

बदला लेने की फीलिंग : कई बार बस आपसे बदला लेने की फीलिंग भी आपके पार्टनर को धोखा देने के लिए उकसा सकती है। अगर आपने कभी अपने पार्टनर को धोखा दिया है, तो हो सकता है कि आगे चलकर वह भी आपको चीट करे।

नहीं पकड़े जाएंगे: कुछ लोगों को लगता है कि वे कभी भी पकड़े नहीं जाएंगे, और जब मन में किसी भी तरह का डर न हो तो उन्हें रोक भी कौन सकता है। ऐसे लोगों के साथ समस्या यह होती है कि जब वे पकड़े जाते हैं तो दोनों तरफ का भरोसा खो बैठते हैं।

0 Response to "धोखा दिया तो हो सकती है ये वजहें reasons partner breakup "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel