गेम्स डाउनलोड करे ये टॉप games free download for mobile phone android


यदि आपको Games पसंद है, और आप घंटो अपने मोबाइल में गेम खेलते हो तो आप के लिए टॉप गेम्स लिस्ट

1. AirAttack HD
एयर अटैक HD, एक्शन गेम्स के शौकीनों के लिए बेस्ट गेम साबित हो सकता है। इस गेम में प्लेयर को फाइटर प्लेन को कंट्रोल करते हुए दुश्मनों को मार गिराना होता है। इसमें भी 10 मिशन होते हैं। जैसे ही यूजर एक मिशन पूरा करता है, दूसरा मिशन अनलॉक हो जाता है। इस एक्शन गेम में कई और फीचर्स हैं, जो यूजर्स को पसंद आ सकते हैं। HD क्वालिटी होने के कारण इस गेम में काफी अच्छे एनिमेशन इफेक्ट्स मिलते हैं।

2. 'Guardians of the Skies' (GOTS)

इस गेम को इंडियन एयर फोर्स ने लॉन्च किया था। भारत का ये पहला 3D एयरक्राफ्ट एक्शन गेम है। इस गेम की लॉन्चिंग के समय एयर मार्शल एस सुकुमार मौजूद थे। GOTS गेम एंड्रॉइड प्ले स्टोर पर फ्री में उपलब्ध है। इस गेम में यूजर्स को 30 फाइटर प्लेन उड़ाने का मौका मिलेगा।

इस मल्टीप्लेयर गेम में आठ फेस दिए गए हैं। ये मिशन यूजर्स को एक के बाद एक पूरे करने होते हैं। इस गेम को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स के पास एंड्रॉइड 2.0.1 या उससे ऊपर का ऑपरेटिंग सिस्टम वर्जन होना चाहिए

3. Infinite Sky
Free Games: एक्शन के शौकीनों के लिए हैं ये टॉप 5 फाइटर प्लेन गेम्स
गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद ये फ्री गेम 100 से ज्यादा एयर मिशन के साथ आता है। इस गेम में आसमान में ही अपने दुश्मनों को मार गिराना होता है। गेम में यूजर्स को क्वाइन्स कलेक्ट करने होते हैं, जिससे गोलियां खरीदी जा सकें और दुश्मनों को मारा जा सके। इन सिक्कों से यूजर्स अपने प्लेन को अपग्रेड कर सकते हैं और खास हथियार भी खरीद सकते हैं। इसकी साइज 28MB है और अगर आप इस गेम को डाउनलोड कर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके फोन में 2.2 से ज्यादा का एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम होना जरूरी है।

4. C.H.A.O.S Multiplayer Air War

ये एक हेलिकॉप्टर बेस्ड गेम है जिसमें यूजर्स को फाइटर चॉपर्स को कंट्रोल करना होता है। सिर्फ मिसाइल दागना, गोली चलाना या ऊपर उड़ना ही नहीं, बल्कि इस गेम में यूजर्स एयरफोर्स में इस्तेमाल होने वाले हेलीकॉप्टर्स को कंट्रोल करते हैं। ये 3D जैसा इफेक्ट देता है। इस गेम के एनिमेशन काफी अच्छे हैं। गेम शुरू होने के पहले यूजर्स को कंट्रोल्स के बारे में जानकारी दे दी जाती है।

इसकी साइज 171MB है और अगर आप इस गेम को डाउनलोड कर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके फोन में 2.3 से ज्यादा का एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम होना जरूरी है।

5. Air Patriots

ये एयरटावर डिफेंस गेम है। इस गेम में प्लेन्स को मैनेज करने के साथ दुश्मनों से अपना एयर बेस और खास कर एयरटावर सुरक्षित रखना पड़ता है। इस गेम के दौरान यूजर्स अपना प्लेन बदल सकते हैं और गेम को कंट्रोल और अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। इस गेम में 7 अलग-अलग नक्शे हैं और तीन डिफिकल्टी लेवल हैं। यूजर्स अपने हिसाब से 13 अलग-अलग प्लेन चुन सकते हैं।
इसकी साइज 171MB है और अगर आप इस गेम को डाउनलोड कर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके फोन में 2.3 से ज्यादा का एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम होना जरूरी है।

1 Response to

  1. Most likely this is a phenomenal post I got a ton of learning in the wake of perusing good fortunes. Subject of website is magnificent there is very nearly everything to peruse, Brilliant post.
    Technology Trends for 2018

    ReplyDelete

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel