इन Bollywood Stars ने छोड़ दिए पहले प्यार


बड़े परदे पर अपने ड्रामा से लोगों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड कलाकारों की असल जिंदगी में उनके प्यार को लेकर क्या ड्रामा हुआ था। तो आइए तस्वीरों से जानें उन अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शोहरत मिलते ही छोड़ दिया अपने प्यार का साथ


सुष्मिता सेन और रजत तारा

एयरफोर्स के एक फैशन शो से सुष्मिता सेन और रजत तारा एक दूसरे के करीब आए और फिर एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। इनकी ये मुलाकातें कई दिनों तक चलती रहीं। 1994 में सुष्मिता के मिस यूनिवर्स बनने के बाद दोनों की दूरियां बढ़ने लगीं और फिर सुष्मिता ने अपने प्रेमी को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना सही समझा।


कंगना रणौत और उनके पूर्व प्रेमी निकोलस लैफर्टी
कंगना रणौत ने एक ब्रिटिश बिजनसमैन निकोलस को एक साल तक डेट किया था। जब निकलोस ने इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहा तो कंगना ने अपने करियर को देखते हुए ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था।


अनुष्का शर्मा और जोयब युसूफ
बॉलीवुड में किस्मत आजमाने मुंबई पहुंची अनुष्का को जब इस क्षेत्र में सफलता मिलने लगी तो उन्होंने अपने प्रेमी जोयब को छोड़ना बेहतर समझा।


श्रद्धा और वनराज झावेरी
इनका अफेयर बहुत बड़े ज्वेलर के बेटे वनराज झावेरी से था, लेकिन इन्होंने अपने प्यार को सिर्फ इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि ये अपने करियर पर ध्यान नहीं दे पा रही थीं।


प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट
मॉडलिंग के दिनों में प्रियंका अभिनेता असीन मर्चेंट को डेट कर रही थीं, पर मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने असीम से रिश्ता तोड़ लिया था।

0 Response to "इन Bollywood Stars ने छोड़ दिए पहले प्यार"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel