लोन रिचार्ज कोड -एयरटेल आईडिया रिलायंस नंबर इंटरनेट एसएमएस 2 जी 3 जी loan code hindi


Talktime लोन (ऋण) लेने के लिए?


लगभग सभी दूरसंचार कंपनी लोन loan ऋण सेवा Talktime लोन प्रदान करती है। यह प्रयोग आप आपात स्थिति में 10 रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं। यदि कुछ जरूरी फोन करने की ज़रूरत है और शेष राशि बहुत कम है। इन कंपनी के साथ टॉक टाइम ऋण प्राप्त कर सकते हैं। सभी कंपनियों को talktime के ऋण के लिए अलग-अलग कोड है। यहाँ मैं ऋण (loan ) कोड या ऋण नंबर पोस्ट कर रहा हूँ, एयरसेल ऋण कोड, बीएसएनएल, रिलायंस, टाटा डोकोमो और यूनिनॉर के लिए वोडाफोन  यूएसएसडी कोड।

यह लोन सेवा बहुत उपयोगी है। हमारे बैलेंस शून्य हो, और हम किसी से बात करने की जरूरत है इस  स्थिति में, अपने मोबाइल कंपनी से ऋण प्राप्त करने के लिए -



आइडिया में Talktime ऋण लेने के लिए डायल करने के लिए है *444# या आप भी * 121 * 6 * 3 * 1 # डायल कर सकते हैं। ऋण 5Rs प्रदान रुपए हो जाएगा। मुख्य खाते की शेष राशि में 5 rs एक talktime ऋण लेने के लिए

आपका कनेक्शन 60 दिन पुराना होना चाहिए।
आप Idea sim पिछले ऋण का कर्ज नहीं होना चाहिए।
अपने मुख्य खाते संतुलन रुपए 3 से कम होना चाहिए।
आप रुपये का भुगतान करने के लिए सहमत होना चाहिए। अपने अगले रिचार्ज पर 6 rs. katega.



एयरटेल ऋण नंबर या एयरटेल ऋण 
अपनी शेष राशि 5 रुपए से नीचे है, तो आप एयरटेल  से ऋण ले सकते हैं। इसके लिए आप एयरटेल ऋण नंबर या एयरटेल ऋण कोड डायल करने की जरूरत है।

एयरटेल के लिए ऋण कोड

अपनी शेष राशि 5 रुपये कम है तो ऐसा है तो आप *141*10# (एयरटेल ऋण नंबर) डायल कर सकते हैं या यह भी आप आप अगली बार फिर से दाम जब चुकाने के लिए जो 10 रुपये की एक talktime पाने के लिए 52141 कॉल कर सकते हैं।


वोडाफोन ऋण नंबर या वोडाफोन loan code number

अब आप अपने वोडाफोन संख्या से ऋण पर टॉक टाइम मिल सकती है। मुझे वोडाफोन में ऋण प्राप्त करने के लिए कैसे बता दूँ ?. 1241: इस के लिए आप सिर्फ इस वोडाफोन ऋण नंबर डायल करने की जरूरत है।

वोडाफोन के लिए ऋण कोड

144 के लिए एसएमएस क्रेडिट या।

इस के बाद आप वोडाफोन से तीन ऋण की पेशकश से चुना जा सकता है। रुपये 5, 10 या 25 के ऋण मिलता है और आप रुपये 6, 12 और 28 को चुकाने के लिए किया है।



एयरसेल ऋण नंबर या एयरसेल loan number code

एयरसेल के लिए ऋण कोड

अपने एयरसेल संतुलन रुपये से 10 से नीचे है अब अगर आप एयरसेल पर 10 रुपये ऋण प्राप्त कर सकते हैं, आप इस एयरसेल ऋण कोड का उपयोग कर, एयरसेल पर त्वरित ऋण प्राप्त कर सकते हैं। आप 55414 करने के लिए * 414 # या 12,880 या एसएमएस ऋण डायल करने की जरूरत ऋण पाने के लिए।

एयरसेल इस ऋण सेवा के लिए 2 रुपये अतिरिक्त शुल्क नहीं। यही कारण है कि आप अपने अगले रिचार्ज पर आरोपों 12 रुपये हो जाएगा मतलब है।



रिलायंस ऋण नंबर या रिलायंस loan no 
रिलायंस भी ऋण सेवा प्रदान करते हैं, लेकिन अगर आप रिलायंस ऋण नंबर या रिलायंस ऋण कोड पता करने की जरूरत है इस सेवा का लाभ उठाने के लिए। यदि आप एक रिलायंस जीएसएम ग्राहक हैं, तो आप 5 रुपये या 10 रुपये का ऋण ले सकते हैं।
रिलायंस के लिए ऋण कोड
रिलायंस ऋण संख्या: * 141 #
51,234 करने के लिए या एसएमएस YCR



बीएसएनएल ऋण नंबर या बीएसएनएल 
सभी बीएसएनएल प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए खुश खबर है, अब आप भी अपने बीएसएनएल नंबर पर ऋण प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको मैं यहाँ दिखा रहा हूँ कि बीएसएनएल ऋण कोड जानने की जरूरत है।

बीएसएनएल ऋण कोड

कैसे बीएसएनएल पर ऋण प्राप्त करने के लिए?

आपके बीएसएनएल मोबाइल, 53,738 करने के लिए सिर्फ एसएमएस क्रेडिट पर ऋण प्राप्त करने के लिए।

आप 24 घंटे के भीतर पुनर्भरण अब अगर केवल 10 रुपये अन्यथा 11 रुपये 24 घंटे के बाद घटा दिया जाएगा कि आपके खाते से घटा दिया जाएगा।




डोकोमो ऋण नंबर या डोकोमो loan

ऋण सेवा पर इस Talktime डोकोमो उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं है। तो डोकोमो के लिए कोई ऋण कोड है।

तो अब आप आसानी से किसी भी मोबाइल नेटवर्क पर ऋण प्राप्त कर सकते हैं। जैसे मैं सभी मोबाइल नेटवर्क ऋण संहिता सूचीबद्ध किया है। आप इन कोड के साथ या इन कोड यदि समस्या है अगर तुम मुझे टिप्पणियों में पता है के लिए, लेकिन काम नहीं करता है। वैसे आप अपने दोस्तों के साथ एयरटेल, आइडिया, एयरसेल, वोडाफोन, बीएसएनएल, डोकोमो, रिलायंस के लिए इन ऋण यूएसएसडी कोड या ऋण संख्या साझा करना होगा। ताकि वे भी इस सेवा का लाभ ले सकते हैं।



AIRCEL AIRTEL BSNL TATA DOCOMO RELIANCE IDEA MTS MTNL UNINOR VODAFON

keyword -idea loan recharge code
how to get loan on idea
idea internet loan number
idea 2g internet loan number
idea talktime loan number
idea loan number ap
idea loan number up west
net loan in vodafone

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel